पुणे में ऑनर किलिंगः बेटी जिसके साथ भागी थी उसे ऐसे निपटाया

पुणे में प्रेम प्रसंग को लेकर एक युवक और उसके दोस्त की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतकों की पहचान बालू सीताराम गावड़े और राहुल दत्तात्रेय गावड़े के रूप में हुई है।

89

पुणे जिले के चाकण में दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश हुआ है। यहां प्रेम प्रसंग को लेकर एक युवक और उसके दोस्त की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतकों की पहचान बालू सीताराम गावड़े और राहुल दत्तात्रेय गावड़े के रूप में हुई है। बालू ईंट भट्ठा पर काम करता था। इस ईंट भट्ठा के मालिक की बेटी 14 जुलाई को बालू के साथ भाग गई थी। उसके दोस्त राहुल ने बालू को मालिक की बेटी के साथ भगाने में मदद की।

डंडे और लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या
इस घटना के बाद लड़की के पिता ने अपने साथियों की मदद से दो दिन तक दोनों की तलाश की। 15 जुलाई को तीनों के मिलने के बाद उसने अपने साथियों की मदद से पीट-पीट कर राहुल के साथ ही बालू को भी मौत के घाट उतार दिया। मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने आरोपियों को डंडे और लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार डाला। इस मारपीट में लड़की के भी घायल होने की जानकारी मिली है।

ये भी पढ़ेंः मुंबईः इस मामले में पुलिस ने भाजपा विधायक अतुल भातखलकर को हिरासत में लिया!

लड़की के पिता समेत 6 लोग गिरफ्तार
चाकण पुलिस के अनुसार मृतक बालू सीताराम गावड़े शादीशुदा है और उसकी पत्नी भी दोहरे हत्याकांड में शामिल है। अपर पुलिस आयुक्त रामनाथ पोकले और पुलिस उपायुक्त मंचक इप्पर ने बताया कि महिला को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। घटना के बाद पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस ने लड़की के पिता समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.