प्रधानमंत्री मोदी की मां के निधन पर दुनिया के इन राष्ट्राध्यक्षों ने जताया शोक

नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल ने ट्वीट कर शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां के निधन की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ।

भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन के निधन पर दुनिया भर के नेताओं ने शोक जताया है। पाकिस्तान, नेपाल व जापान के प्रधानमंत्रियों सहित दुनिया के कई राष्ट्राध्यक्षों ने शोक प्रकट करते हुए इसे अपूर्णीय क्षति बताया है।

भारत के प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन मोदी 30 दिसंबर को पंचतत्व में विलीन हो गईं। उनके निधन पर दुनिया भर के नेताओं की ओर से शोक संवेदनाएं प्रकट की गयी हैं।

पाकिस्तान
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने ट्वीट कर कहा कि मां को खोने से बड़ा नुकसान और कोई नहीं हो सकता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां के निधन पर मेरी ओर से शोक संवेदनाएं।

नेपाल
नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल ने ट्वीट कर शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां के निधन की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ। दुख की इस घड़ी में पीएम मोदी और उनके परिवार के प्रति मैं गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

जापान
जापान के प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा ने ट्वीट कर हीराबेन के निधन पर शोक व्यक्त किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि मेरी संवेदना प्रधानमंत्री मोदी और उनके परिवार के साथ है। श्रीलंका के पूर्व प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे ने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि श्रीमती हीराबेन मोदी के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। मेरी संवेदनाएं आपके साथ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here