देखें – इस ‘मुफ्ती’ की डर्टी पिक्चर…

पाकिस्तान में महिलाओं के साथ गंदी बातें करना आम बात है। वहां औरतों के अधिकारों को लेकर 2018 से ही 'औरत मार्च' निकाला जाता है। जिसका मकसद ही औरतों को घर से निकलने, खुलकर घूमने का अधिकार और मेरा जिस्म, मेरी मर्जी जैसी आजादी दिलाना है।

एक मुफ्ती का वीडियो सोशल साइट पर ट्रेंड कर रहा है। इसमें एक महिला कमरे में बेड पर बैठे पुरुष को तड़ाक से एक चांटा रसीद कर देती। इस घटना का वीडियो भी महिला ने ही वायरल कर दिया है।

ये घटना पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की है। जहां उस समय समाज का रहनुमा पिट गया जब वो सोशल मीडिया की एक स्टार को अपने साथ ‘डर्टी पिक्चर’ में शामिल होने की गुजारिश कर रहा था। पिटनेवाले इन मुफ्ती साहब को पूरा पाकिस्तान मुफ्ती अब्दुल कवी के नाम से जानता है। जबकि मोहतरमा की तारीफ है हरीम शाह।

ये भी पढ़ें – सिंध से नेपाल तक क्या है ‘कॉमन कोड’?

मुफ्ती साहब तो फिसल गए…

वीडियो को देखने से मालूम पड़ता है कि मोहतरमा और मुफ्ती साहब एक होटल के कमरे में थे। जहां मोहतरमा अचानक खड़ी होती हैं और मुफ्ती साहब के गाल पर जानदार चांटा रसीद करके रफू चक्कर हो जाती हैं। इसके बाद मोहतरमा हरीम शाह इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट भी कर देती हैंष फिर क्या था? बेचारे मुफ्ती साहब की आबरू को लेकर तरीके-तरीके के सवालात खड़े होने लगे।

हरीम शाह ने बताया कि मुफ्ती साहब उनसे बातचीत करते-करते फिसल गए और गंदी बातें करने लगे। हरीम कहती हैं कि वे काफी बर्दाश्त करती रहीं लेकिन जब मुफ्ती साहब जामे से बाहर जाने लगे तो तो उन्हें लाईन पर लाने के लिए चांटा ही सही इलाज लगा।

ये भी पढ़ें – बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी: इसलिए ये कोहली Less विराट जीत…

इस बीच मुफ्ती साहब ने कहा कि, वे तो खटिया पर बैठे चाय पी रहे थे कि हरीम शाह ने उन्हें पीट दिया। उन्हें तो ये भी पता नहीं चला है कि हरीम ने उन्हें पीटा क्यों है। इस बीच सोशल मीडिया पर मुफ्ती साहब के रहनुमा भी पोस्ट करके उनकी तरफदारी कर रहे हैं और कुछ तो डोमेस्टिक वाइलेंस गिनाते हुए मुफ्ती साहब को लीगल मदद की पेशकश की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here