जियो का नेटवर्क डाउन! देश के कई हिस्सों के यूजर कर रहे हैं शिकायत

जियो नेटवर्क के डाउन होने की सबसे पहली शिकायत 6 अक्टूबर की सुबह 9.30 बजे दर्ज की गई। उसके बाद शिकायकर्ताओं की संख्या तेजी से बढ़ने लगी।

77

टेलिकॉन कंपनी रिलायंस जियो का नेटवर्क डाउन हो गया है। इस वजह से देश के कई हिस्सों में यूजर जियो नेटवर्क का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं। वे इसकी शिकायत कर रहे हैं। डाउनडिटेक्टर के अनुसार फिलहाल हजारों यूजर्स ने इसकी शिकायत की है। जियो नेटवर्क के डाउन होने के कारण यूजर्स को कॉलिंग और इंटरनेट यूज करने में दिक्कतें आ रही हैं। वे लगातार इसकी शिकायत कर रहे हैं।

जियो नेटवर्क के डाउन होने की सबसे पहली शिकायत 6 अक्टूबर की सुबह 9.30 बजे दर्ज की गई। उसके बाद शिकायकर्ताओं की संख्या तेजी से बढ़ने लगी। जियो नेटवर्क में आई खराबी के कारण ट्विटर पर भी #JioDown ट्रेंड करने लगा।

रिलायंस जियो का ऑफिशियल कस्टमर सपोर्ट हैंडल @JioCare नेटवर्क डाउन होने की शिकायतों से भर गया है। देश के कई भागों से जियो यूजर्स फोन पर इसकी शिकायत कर रहे हैं। जियो के कस्टमर केयर हैंडल से शिकायत करने वाले यूजर्स को रिप्लाई किया जा रहा है। रिप्लाई में बताया जा रहा है,’आपको हुई असुविधा के लिए हमें खेद है। आपको इंटरनेट यूज करने और कॉल या एसएमएस करने या रिसीव करने में परेशानी हो सकती है। हमारी टीम समस्या को जल्द से जल्द दूर करने में लगी है।’

ट्वीटर पर लोग इसका मजे ले रहे हैं। वे तरह-तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.