मुंबई के मलाड में रहते हैं? जान लें इन क्षेत्रों में सोमवार मंगलवार को पानी नहीं

18

मुंबई महानगर पालिका द्वारा मलाड (पश्चिम) में राधाकृष्ण होटल, मालवणी गेट नंबर 1 के सामने मार्वे रोड पर बिछाई गई 750 मिमी की पानी की नई पाइप लाइन और मौजूदा 600 मिमी व्यास के जल चैनलों के कनेक्शन का कार्य किया जाना है। इसके साथ ही 600 मिमी का सेंट्रल वॉल्व लगाने का काम सोमवार 17 अक्टूबर 2022 को रात 10 बजे किया जाएगा। इस जल चैनल को जोड़ने और नए वॉल्व लगाने का काम मंगलवार 18 अक्टूबर रात 10 बजे तक पूरा होने की उम्मीद है। इस दौरान क्षेत्र में पानी की आपूर्ति पूरी तरह से बंद रहेगी।

इन क्षेत्रों में पानी नहीं
वॉल्व बैठाने के दौरान यानी सोमवार, 17 अक्टूबर 2022 को रात 10:00 बजे से मंगलवार, 18 अक्टूबर 2022 रात 10:00 बजे तक मढ, मालवणी, मालवणी चर्च,चिकुवाडी, जनकल्याण नगर, मनोरी, गोराई और कांदिवली (पश्चिम) के छत्रपति शिवाजी महाराज संकुल और न्यू म्हाडा परिसर में जल वितरण बंद रहेगा।

ये भी पढ़ें – अंधेरी पूर्व विधानसभा उप चुनावः ऋतुजा लटके और मुरजी पटेल ने भरा पर्चा

मलाड (पश्चिम) मंडल के मंडल नगर जल अभियांत्रिकी विभाग ने इस सूचना को चारी किया है। जल संयोजन कार्य की अवधि के दौरान जल आपूर्ति पूरी तरह से बंद रहेगी। इसलिए जल अभियांत्रिकी विभाग ने इस क्षेत्र के नागरिकों से अपील की है कि, वे पानी का संरक्षण करें और आवश्यक जल भंडार बनाए रखें।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.