एनआईए की जम्मू-कश्मीर में कई ठिकानों पर छापेमारी, डिजिटल उपकरण सहित कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद

एनआईए ने आतंकवाद से संबंधित मामले में जम्मू-कश्मीर में कई स्थानों पर छापे मारे हैं।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने 23 दिसंबर को कहा कि उसने आतंकवाद से संबंधित मामले में जम्मू-कश्मीर में कई स्थानों पर छापे मारे। तलाशी के दौरान विभिन्न आपत्तिजनक सामग्री जैसे डिजिटल डिवाइस, सिम कार्ड और डिजिटल स्टोरेज डिवाइस आदि जब्त किए गए हैं।

एनआईए द्वारा दिए गए एक बयान में कहा गया कि आज उसने आरसी-05/2022/एनआईए/जेएमयू के मामले में कुलगाम, पुलवामा, अनंतनाग, सोपोर और जम्मू जिलों सहित जम्मू-कश्मीर में 14 स्थानों पर तलाशी ली। यह मामला पाकिस्तानी कमांडरों व संचालकों के इशारे पर विभिन्न आतंकी संगठनों द्वारा संचालित उनके सहयोगियों के कैडरों और ओजीडब्ल्यू द्वारा रची गई आतंकवादी और विध्वंसक गतिविधियों को अंजाम देने के लिए आपराधिक साजिश से संबंधित है।

खास बातेंः
बयान में आगे कहा गया कि वे जम्मू-कश्मीर में साइबर स्पेस का उपयोग करके आतंकवादी हमलों को अंजाम देने, अल्पसंख्यकों, सुरक्षा कर्मियों को निशाना बनाने और सांप्रदायिक वैमनस्य फैलाने में शामिल हैं।

बयान में कहा गया कि 23 दिसंबर को की गई तलाशी के दौरान विभिन्न आपत्तिजनक सामग्री जैसे डिजिटल डिवाइस, सिम कार्ड और डिजिटल स्टोरेज डिवाइस आदि जब्त किए गए हैं। मामले में आगे की जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here