शरद पवार ब्रीच कैंडी अस्पताल से डिस्चार्ज, अस्पताल प्रशासन ने दी ये सलाह

शरद पवार की तबीयत खराब होने पर उन्हें 31 अक्टूबर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष शरद पवार को 7 नवंबर को ब्रीच कैंडी अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया। इसके बाद शरद पवार मुंबई में अपने आवास सिलवर ओक पर गए। अस्पताल प्रशासन ने शरद पवार को आराम करने की सलाह दी है। शरद पवार को उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद 31 अक्टूबर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

8 दिनों से चल रहा था उपचार
जानकारी के अनुसार ब्रीच कैंडी अस्पताल में शरद पवार का पिछले आठ दिनों से इलाज चल रहा था। शरद पवार की तबीयत खराब होने पर उन्हें 31 अक्टूबर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में तीन दिनों के इलाज के बाद शरद पवार को छुट्टी मिलनी थी, लेकिन उनकी हालत में ज्यादा सुधार नहीं हुआ, इसलिए अस्पताल में उन्हें इतने दिनों तक रहना पड़ा।

मुख्यमंत्री ने की थी मुलाकात
राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने 4 नवंबर को ब्रीच कैंडी अस्पताल जाकर शरद पवार से मुलाकात की थी। इसके बाद एकनाथ शिंदे ने मीडिया को बताया था कि उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। इसके बाद शरद पवार अस्पताल से सीधे शिर्डी जाकर राकांपा की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे। उन्होंने केवल 3 मिनट का भाषण दिया। उसके बाद शरद पवार शिर्डी से सीधे ब्रीच कैंडी अस्पताल पहुंचे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here