मुंबईः सबसे बड़े नशे के सौदागर का बेटा चढ़ा एनसीबी के हत्थे!

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई के सबसे बड़े नशे के सौदागर के बेटे को गिरफ्तार किया है।

101

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कुख्यात ड्रग्स सप्लायर फारुख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को 25 मार्च की रात गिरफ्तार किया है। फारुख बटाटा को मुंबई का सबसे बड़ा ड्रग्स सप्लायर माना जाता है। एनसीबी के अधिकारियों ने पिछली रात मुंबई के लोखंडवाला, वर्सोवा और मीरा रोड में छापा मारा। इस छापेमारी में एनसीबी ने बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद की है। अंतर्राष्ट्रीयय बाजार के अनुासर इसकी कीमत दो करोड़ रुपए आंकी गई है।

एनसीबी ने इस छापेमारी के दौरान कुछ बड़ी-बड़ी महंगी गाड़ियां भी जब्त की है। मिली जानकारी के अनुसार शादाब बटाटा ड्रग्स के धंधे से लंबे समय से जुड़ा था। वह मुंबई की बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करता था। एनसीबी की काफी समय से उसकी तलाश थी। लेकिन बीती रात आखिर शादाब उसके शिकंजे में आ ही गया।

पैसे गिनने वाली मशीन बरामद
एनसीबी ने शादाब बटाटा के पास से पैसे गिनने वाली मशीन भी बरामद की है। मुंबई में एमडीएम के आलावा विदेशों से आने वाली ड्रग्स जैसै एलएसडी, गांजा, बड, कोकीन का सबसे बड़ा सप्लायर फारुख बटाटा को माना जाता है। हाई प्रोफाइल लोगों में फारुख की अच्छी पैठ बताई जाती है। मुंबई में बार और ड्रग्स पार्टीज में वह ड्रग्स सप्लाई करता है।
नशे का सौदागर बनने से पहले फारुख शेख उर्फ फारुख बटाटा आलू और सब्जी बेचा करता था। बाद में वह अंडरवर्ल्ड के कुछ लोगों के संपर्क में आया और फिर नशे का सबसे बड़ा सौदागर बन गया।

ये भी पढ़ेंः … और गिड़गिड़ाने लगा पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट!

बॉलीवुड की कई हस्तियों पर हुई कार्रवाई
अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत मौत मामले की जांच में ड्रग्स एंगल का खुलासा होने के बाद एनसीबी लगातार कार्रवाई कर रही है। इस मामले में कई लोग गिरफ्तार भी किए गए हैं। साथ ही एनसीबी कई और बॉलीवुड हस्तियों पर भी नजर रख रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.