लुक्खों का नाबालिग से सरेआम लव जिहाद… वीडियो वायरल

नागपुर का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें लुक्खे सरेआम युवती की पिटाई, छल कर रहे हैं।

लुक्खों के चक्कर में नाबालिग युवतियां फंसकर कैसे शिकार बनती हैं इसका एक बड़ा मामला सामने आया है। समीर खान सलीम खान नामक एक सड़क छाप लुक्खे ने अपने साथी की मदद से नाबालिग का अपहरण किया और बाइक पर बैठाकर उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। यह वीडियो उसके पापी लव जिहाद का सबूत बन गया और वह गिरफ्तार हो गया।

सोशल मीडिया पर समीर स्टाइलो के नाम से वीडियो पोस्ट करनेवाला समीर खान सलीम खान आवारा है और सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करता है। इस दौरान वह युवतियों को फांसकर उनका उपयोग करता है। इसी दौरान दो वर्ष पहले उसके चक्कर में 17 वर्षीय एक छात्रा पड़ गई थी। समीर खान ने उसके साथ लव जिहाद का स्वांग रचाना शुरू किया और उसका शारीरिक शोषण भी किया।

ये भी पढ़ें – महाराष्ट्र: ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर भाजपा के 12 निलंबित


जन्म दिन पर हो गया अपहरण और पिटाई
छात्रा का 18 जून को जन्मदिन था, उसके मित्र जन्मदिन मनाने के लिये जुटे थे। इसी दरम्यान छात्रा को एक दूसरे युवक के साथ बात करते देखा तो गुस्सा गया। उसने छात्रा को कमाल चौक पर मिलने के लिए बुलाया। वहां शाकिन नामक एक युवक की बाइक पर जबरदस्ती छात्रा को पीटकर बैठा लिया। छात्रा के साथ अश्लील हरकत करते, पीटाई करते दोनों आरोपी ईंट भट्ठा के निर्जन इलाके में ले गए।
आरोप है कि समीर ने वहां इतनी पिटाई कर दी कि युवती बेहोश हो गई। इस पूरी घटना का वीडियो समीर खान ने वायरल कर दिया। परंतु कुछ ही समय में डिलीट कर दिया।

लोगों ने पुलिस को किया टैग
वीडियो को भले ही समीर खान ने डिलीट कर दिया था, परंतु तब तक वह लोगों ने पुलिस को टैग करके ट्वीट कर दिया। इसके बाद पांच पावली पुलिस ने समीर खान सलीम खान और शाकिन सिद्दिकी को गिरफ्तार कर लिया। इन आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here