आपकी लाडली के साथ ‘हिजाब जिहाद’ तो नहीं हो रहा? पढ़ें यह षड्यंत्र

लव जिहाद, धर्मांतरण के षड्यंत्रों पर देश में तीव्र विरोध होता रहा है, परंतु इस बीच एक नया जिहाद सामने आया है, जिसमें मुस्लिम महिलाएं सड़़कों पर उतरकर नाबालिग हिंदू किशोरियों का ब्रेन वॉश कर रही हैं।

147

नागपुर में हिंदू नाबालिग किशोरियों को जबरदस्ती हिजाब पहनाने की घटना सामने आई है। इसके लिए सड़कों पर बुरखाधारी महिलाओं का दल निकला था, जो नाबालिग हिंदू किशोरियों को लक्ष्यित कर उन्हें हिजाब धारण करने को कह रहा था। इसके विरोध में कई जगह पर हिंदू परिवार और संगठनों ने विरोध भी किया। परंतु, इसके बावजूद कई स्थानों पर हिंदू किशोरियों का ब्रेन वॉश करती बुरखाधारी महिलाएं देखी गईं।

ये भी पढ़ें – ऐसे ब्रेन वॉश हो रहा है हिंदू महिलाओं का? वायरल वीडियो पर पुलिस की चेतावनी

महाराष्ट्र की छोटी राजधानी नागपुर को ‘हिजाब जिहाद’ फैलाने का षड्यंत्र चल रहा है क्या, अब यह प्रश्न यहां हो रही घटनाएं खड़ा कर रही हैं। शनिवार को शहर की सड़़कों पर कुछ जगह कोलाहल दिखा। यहां महिलाओं और विशेषकर हिंदू नाबालिग किशोरियों को बुरखाधारी महिलाएं हिजाब पहनने के फायदे समझाती दिखीं। इसको लेकर कुछ स्थानों पर विरोध भी हुआ। ऐसी ही एक घटना हुई शहर के वॉकर्स स्ट्रीट पर जहां की वीडियो और फोटो वायरल हुई है। जिसमें बुरखाधारी महिलाएं नाबालिग हिंदू किशोरियों को हिजाब पहनाने के फायदे समझा रही थीं। इसी समय कुछ हिंदू संगठन और स्थानीय लोगों का दल पहुंच गया।

इस संबंध में बजरंग दल ने स्थानीय पुलिस से शिकायत भी की है। इस पत्र में संगठन ने मुस्लिम महिलाओं का उल्लेखकरते हुए उनके साथ आए पुरुषों और उनकी गाड़ी का नंबर भी दिया है।

इसके अलावा एक मराठी समाचार पोर्टल के अनुसार दूसरी घटना भी इसी वॉकर्स स्ट्रीट पर घटी, जिसमें एक नाबालिग लड़की को बुरखा पहनाने का प्रयत्न किया गया। जहां यह हुआ वहां इस्लामिक ऑर्गनाइजेशन का पत्र भी प्राप्त हुआ है। हालांकि, इसकी पुष्टि होनी बाकी है।

Join Our WhatsApp Community

Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.