क्या डोनाल्ड ट्रंप ट्विटर पर आएंगे वापस? मस्क ने लिया यह निर्णय

जब पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को बैन किया था, तब एलन मस्क ने कहा था कि वह इस प्लेटफॉर्म को सुधारना चाहते हैं।

78

 ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्विटर अकाउंट पर लगे बैन को वापस लेने का ऐलान किया है। मस्क ने कहा है कि ट्रंप जल्द माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर लौटेंगे। एलन मस्क ने यह भी कहा है कि डोनाल्ड ट्रंप को ट्विटर पर बैन करने का निर्णय नैतिक रूप से एक अच्छा निर्णय नहीं था।

टेस्ला के मुख्य कार्यकारी एलोन मस्क ने मंगलवार को ‘फाइनेंशियल टाइम्स फ्यूचर ऑफ द कार कॉन्फ्रेंस’ में बोलते हुए कहा कि वे पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर ट्विटर अकाउंट पर लगे प्रतिबंध को समाप्त कर देंगे। हालांकि इस बात की संभावना काफी पहले उस समय से ही जताई जा रही थी, जब एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदा था।

एलन मस्क ने कहा थाः
ट्विटर ने जब पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को बैन किया था, तब भी एलन मस्क ने कहा था कि वह इस प्लेटफॉर्म को सुधारना चाहते हैं। एलन मस्क खुद को फ्री स्पीच का बड़ा पक्षधर बताते हैं। जब उन्होंने ट्विटर को खरीद लिया था, तभी से ही इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि इस बात की संभावना है कि डोनाल्ड ट्रंप ट्विटर पर वापसी कर सकते हैं।

ट्रंप ने की थी घोषणा
हालांकि कुछ समय पहले डोनाल्ड ट्रंप ने कहा था कि वे ट्विटर पर वापस नहीं आएंगे। ट्रंप ने कहा था कि मैं अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्रुथ पर ही रहूंगा। इस दौरान मस्क की तारीफ करते हुए डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि वे अच्छे आदमी हैं, मुझे उम्मीद है कि वो ट्विटर में सुधार करेंगे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.