पैसे के वो बंडल प्रदीप शर्मा के थे! सीआईडी को दिए बयान में महिला ने किया सनसनीखेज खुलासा

पूर्व पुलिस अधिकारी प्रदीप शर्मा के करीबी अनिल सिंह नामक एक शख्स की पत्नी गुंजन सिंह ने अपने बयान में कहा है कि शर्मा द्वारा दिए गए रुपयों के बंडल उन्होंने अपनी सास और ननद के पास देखे थे।

सचिन वाझे मामले में गिरफ्तार मुंबई पुलिस के पूर्व एनकाउंट स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा के खिलाफ कई लोग सामने आए हैं। इसी क्रम में गुंजन सिंह नामक एक महिला ने सीआईडी को दिए अपने बयान में शर्मा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रदीप शर्मा के करीबी अनिल सिंह नामक एक शख्स की पत्नी गुंजन सिंह ने अपने बयान में कहा है कि प्रदीप शर्मा द्वारा दिए गए रुपयों के बंडल उन्होंने अपनी सास और ननद के पास देखे थे। उन्होंने बताया था कि ये पैसे प्रदीप शर्मा ने दिए हैं। गुंजन सिंह मुंबई के अंधेरी में रहती हैं।

सीआईडी कर रही है जांच
एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा को एंटीलिया और मनसुख हिरेन मर्डर केस में गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद केतन तन्ना और सोनू जालान क्रिकेट सट्टेबाज शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए आगे आए हैं। दोनों ने प्रदीप शर्मा और ठाणे के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के खिलाफ पुलिस महानिदेशक, गृह मंत्री और मुख्यमंत्री के पास शिकायत दर्ज कराई है। मामले की जांच सीआईडी कर रही है।

ये भी पढ़ेंः अब अनिल देशमुख के बेटे भी ईडी के रडार पर! ये है मामला

गुंजन सिह का दावा
इस मामले में सीआईडी ​​ने शिकायत से जुड़े व्यक्तियों के बयान दर्ज करने शुरू किए हैं। इसी कड़ी में सीआईडी ​​ने 13 जुलाई को अंधेरी निवासी गुंजन सिंह का बयान दर्ज किया। गुंजन ने प्रदीप शर्मा पर आरोप लगाया कि उनके पति अनिल सिंह, प्रदीप शर्मा और परमबीर सिंह के वित्तीय मामलों को देखते थे।

क्या हैं आरोप?
13 जुलाई को सीआईडी ​​को दिए अपने बयान में गुंजन सिंह ने कहा, ‘मेरे पति अनिल सिंह प्रदीप शर्मा के दोस्त हैं। वे उनके आर्थिक मामलों को देखते थे। वे गारबेज के बैग में रुपयो के बंडल लेकर आते थे। मुझे मेरी सास से जानकारी मिली कि ये पैसे एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा के हैं। मैंने अपने पति को फोन पर बात करते समय कई बार परमबीर सिंह का नाम लेते सुना था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here