नई मुंबई लोकल से यात्रा कर रहे हैं तो यह खबर अवश्य पढ़ें, वर्ना हो सकते हैं परेशान

मंगलवार को मुंबई उपनगरीय लोकल सेवा मार्ग में बड़ी दुर्घटना हो गई, जिसमें किसी यात्री के घायल होने की सूचना नहीं है। इसके कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

157

नई मुंबई के खारकोपर में लोकल ट्रेन सेवा को लेकर बड़ी खबर है। खारकोपर स्टेशन के पास लोकल ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। जिससे बेलापुर और नेरुल से चलनेवाली सेवाएं बंद हो गई हैं। यह दुर्घटना सबेरे 8.46 बजे घटी है। जिससे सबेरे कार्यालय के लिए निकलनेवालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा है।

मध्य रेलवे के प्रवक्ता के अनुसार उपनगरीय रेल सेवा के तीन डिब्बे पटरी से उतरने के बाद बेलापुर, खारकोपर और नेरुल की सेवा ठप हो गई है। लोकल के डिब्बों को मार्ग से हटाने का कार्य तत्काल शुरू हो गया था। इसके कारण सबेरे कामधंधे पर निकलनेवालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लोकल सेवाओं को मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन की लाइफ लाइन कहा जाता है। जिससे प्रतिदिन 75 लाख यात्री सफर करते हैं।

बेलापुर से खारकोपर जा रही लोकल ट्रेन खारकोपर स्टेशन के प्लेटफार्म पर प्रवेश के पहले ही दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें उसके तीन डिब्बे पटरी से उतर गई। इस दुर्घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.