मुंबईः मेट्रो 3 का परीक्षण सफल, उपमुख्यमंत्री ने जताई खुशी, उद्धव सरकार पर कसा ये तंज

मुंबई की नई लाइफलाइन मेट्रो 3 की जो पहली ट्रेन तैयार हो रही है, उसका सफल परीक्षण हो चुका है।

30 अगस्त को मुंबई मेट्रो-3 की पहली ट्रेन का परीक्षण किया गया। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पूर्व की ठाकरे सरकार की आलोचना की। इस अवसर पर फडणवीस ने कहा कि यह एक ऐतिहासिक पल है। मुंबई की नई लाइफलाइन मेट्रो 3 की जो पहली ट्रेन तैयार हो रही है, उसका परीक्षण हो चुका है। यह परीक्षण सफलतापूर्वक किया गया है। अब इस मेट्रो को चलने से कोई नहीं रोक सकता।

देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा कि एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बनने के बाद जो सबसे पहला काम करने जा रहे हैं, वह यह है कि सभी परियोजना की बाधाओं को दूर किया जाए। अब उनके पूरे होने में कोई समस्या नहीं है। जैसे ही कोई बाधा आएगी हम उसे दूर कर देंगे।

…तो परियोजना की लागत बढ़ गई
फडणवीस ने कहा कि अगर कांजुरमार्ग स्टेशन बन भी गया होता तो उस जगह को मुक्त करने का कोई उपाय नहीं था। उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मुख्यमंत्री ने मुंबईवासियों के हित में फैसला लिया है, इसके लिए उन्हें बधाई। उन्होंने उद्धव ठाकरे की आलोचना करते हुए कहा कि उनके कारण इस परियोजना की लागत भी बढ़ गई है। फडणवीस ने यह भी कहा कि जब यह 40 किमी के रूट पर ट्रेन चलेगी, तो मुंबई के लोगों का सफर बहुत आसान हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here