देखते ही देखते धरती में समा गई कार! वायरल वीडियो का ये है रहस्य

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक कार अचानक जमीन में धंसने लगती है और देखते ही देखते वह जमीन में समा जाती है। कार का कोई नामोनिशान नहीं दिखता है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कार अचानक जमीन में धंसने लगती है और देखते ही देखते वह धरती में समा जाती है। कार का कोई नामोनिशान नहीं दिखता है। जहां कार खड़ी होती है, वहां एक गड्ढ़ा बन जाता है और उसके ऊपर पानी भर जाता है। आसपास खड़ी की गई कारें पूरी तरह सुरक्षित हैं, लेकिन वह कार धरती में समा गई है।

ऐसे घटी घटना
इस बारे में मुंबई महानगरपालिका की ओर से जानकारी उपलब्ध कराई गई है। उसके अनुसार यह घटना मुंबई में 13 जून की सुबह घटी है। इस महानगर के घाटकोपर परिसर के नवरोजी लेन स्थित निजी सोसाइटी में यह कार पार्क की गई थी। कार के ऑनर का नाम पंकज मेहता बताया गया है।

 

ये भी पढ़ेंः भविष्य में ऑक्सीजन की कमी से नहीं होगी किसी मरीज की मौत! सरकार ने उठाया बड़ा कदम

कोई हताहत नहीं
दरअस्ल इस सोसाइटी के परिसर में एक कुआं है। इस कुएं के आधे हिस्से को आरसीसी से ढक दिया गया है।सोसाइटी के रहिवासी इसी जगह पर गाड़ियां पार्क करते हैं। प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि आरसीसी पर खड़ी एक कार जमीन में धंस गई। घटना के समय कार में कोई नहीं था। इसलिए इसमें कोई जनहानि नहीं हुई।

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्रः जिसे ‘भतीजे’ ने हराया,उससे ‘काका’ क्यों मिले? जानिये, इस खबर में

सोसाइटी को हिदायत
फिलहाल बीएमसी के संबंधित विभागीय कार्यालय द्वारा जल निकासी का काम किया जा रहा है। साथ ही संबंधित सोसाइटी सुरक्षा के लिहाज से तत्काल आवश्यक कदम उठाने की हिदायत दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here