हैदराबाद: दफ्तर में मौजूद थे कर्मचारी तभी लग गई आग, चली गई इतने की जान

कॉम्पलेक्स में फंसे 15 से अधिक कर्मचारी को सुरक्षित बाहर निकाला गया है। जिस समय यह घटना हुई है उस वक्त कई कर्मचारी दफ्तर में उपस्थित थे।

122

हैदराबाद के स्वप्नलोक परिसर में 16 मार्च की शाम 7:30 बजे भीषण आग लग गई। इस घटना में छह मार्केटिंग कर्मचारियों की मौत हो गई। आग छठी और सातवीं मंजिल के बीच लिफ्ट में शॉर्ट सर्किट से लगने की आधिकारिक पुष्टि हुई है।

15 कर्मचारियों को निकाला गया सुरक्षित बाहर
घटनास्थल पर चार दमकल विभाग की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं। राहत एवं बचाव कार्य जारी है। परिसर में फंसे 15 से अधिक कर्मचारी को सुरक्षित बाहर निकाला गया है। जिस समय यह घटना हुई है उस वक्त कई कर्मचारी दफ्तर में उपस्थित थे। इसी कांप्लेक्स के अन्य मंजिलों पर कई दुकानें और गोदान भी हैं। आग देखते-देखते फैल गई।

राज्य मंत्री श्रीनिवास यादव ने घटनास्थल का किया दौरा
घटनास्थल पर राज्य मंत्री श्रीनिवास यादव, गृह मंत्री महमूद अली और हैदराबाद शहर के मेयर विजयलक्ष्मी मौके पर पहुंचे और राजस्व एवं नगर पालिका के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। मृतकों के नाम प्रमिला, वेन्नेला, श्रावणी, प्रशांत, त्रिवेणी और शिवा है। आग की घटना में मरने वाले लोग कॉम्पलेक्स की छठी मंजिल में एक निजी मार्केटिंग कंपनी के कर्मचारी थे।

ये भी पढ़ें- देश के खिलाफ बयान स्वीकार नहीं, राहुल गांधी पर भड़के किरण रिजिजू

दम घुटने से हुई मौत
गांधी अस्पताल के अधीक्षक राजा राव ने बताया कि आग लगने के बाद धुएं के कारण दम घुटने से मौतें हुई हैं। मृतकों की उम्र 22 से 25 साल बताई गई है। घटनास्थल पर बचाव कार्य जारी है। फिलहाल पुलिस और नगर पालिका के कर्मचारी इस 12 मंजिला कॉम्पलेक्स की तलाशी अभियान में जुटे हुए हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.