मुंबई की अविघ्न पार्क इमारत में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं

करी रोड इलाके की अविघ्न पार्क इमारत 60 मंजिला है। इमारत की 22वीं मंजिल पर 15 दिसंबर की सुबह 11 बजे आग लग गई।

मुंबई के करी रोड इलाके में स्थित अविघ्न पार्क इमारत की 22वीं मंजिल में भीषण आग लग गई। सूचना पालक दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। अगलगी की जानकारी मिलते ही इलाके में दहशत फैल गई। हालांकि, कड़ी मशक्कत के बाद आग में काबू पा लिया गया। इस अगलगी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग क्यों लगी इसके बारे में जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।
करी रोड इलाके की अविघ्न पार्क इमारत 60 मंजिला है। इमारत की 22वीं मंजिल पर 15 दिसंबर की सुबह 11 बजे आग लग गई। जिसकी सूचना लोगों ने दमकल विभाग को दी। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। जिस इमारत में आग लगी उसके चारों ओर छोटी-बड़ी इमारतें हैं। हालांकि गनीमत रही की समय रहते आग पर काबू पा लिया गया।

ये भी पढ़ें- ईरान में फुटबॉलर को फांसी की सजा, जानें वजह

उस समय चली गई थी एक कर्मचारी की जान
गौर करने वाली बात यह है कि इसी इमारत में 22 अक्टूबर 2021 को आग लगी थी। उस समय आग इतनी भयंकर लगी थी, लोग अपनी जान बचाने के लिए बालकनी में लटके नजर आए थे। इस घटना में एक कर्मचारी की बालकनी से गिरने से मौत भी हो गई थी। ऐसा लगता है कि उस घटना से प्रशासन ने कोई सबक नहीं लिया, जिसका परिणाम है कि आज फिर उसी बिल्डिंग में आग लग गई। हालांकि, इस बार गनीमत रही कि किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here