एसटी कर्मचारियों को जल्द ही मिलेगा वेतन! ऐसे बंधी उम्मीद

उपमुख्यमंत्री अजित पवार की अध्यक्षता में एक विशेष समिति कोरोना संकट के मद्देनजर एसटी महामंडल की वित्तीय स्थिति में सुधार के लिए काम कर रही है।

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार द्वारा एसटी महामंडल के कर्मचारियों के वेतन और अन्य भत्तों के लिए 500 करोड़ रुपये वितरित करने के निर्देश के तुरंत बाद धनराशि महामंडल को ट्रांसफर किया गया है। इससे एसटी कर्मचारियों के वेतन के साथ-साथ महामंडल की अन्य आर्थिक समस्याओं के समाधान में मदद मिलेगी। वेतन से वंचित एसटी कर्मचारियों के लिए यह बड़ी राहत भरी खबर है।

उपमुख्यमंत्री ने दिए निर्देश
उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने कहा कि चालू वित्त वर्ष के बजटीय प्रावधान के 1,450 करोड़ रुपये में से 838 करोड़ रुपये एसटी महामंडल के कर्मचारियों को पहले ही वितरित किए जा चुके हैं और शेष 612 करोड़ रुपये में से 500 करोड़ रुपये महामंडल को तुरंत दिए जाने चाहिए। पवार के इस निर्देश के तुरंत बाद धनराशि को महामंडल के खाते में ट्रांसफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ेंः नई परेशानी में घिरे अनिल देशमुख! सहयोगी से सीबीआई पूछताछ, एक अधिकारी भी गिरफ्तार

वित्तीय स्थिति में सुधार के लिए समिति
उपमुख्यमंत्री अजित पवार की अध्यक्षता में एक विशेष समिति कोरोना संकट के मद्देनजर एसटी महामंडल की वित्तीय स्थिति में सुधार के लिए काम कर रही है। समिति की हालिया बैठक में एसटी महामंडल की वित्तीय स्थिति में सुधार के उपायों पर चर्चा हुई। इस बैठक में चर्चा के बाद लिए गए निर्णय के अनुसार भविष्य में कदम उठाए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here