महाराष्ट्रः चंद्रपुर-बल्लारपुर कोयला खदान में डंपर टाइम ऑफिस में घुसा, कई घायल

महाराष्ट्र के चंद्रपुर-बल्लारपुर में एक बड़ी दुर्घटना घटी है। यहां एक डंपर कोयला खदान के टाइम ऑफिस में घुस गया। इस घटना में कई लोग घायल हो गए हैं।

113

महाराष्ट्र के चंद्रपुर-बल्लारपुर में एक बड़ी दुर्घटना घटी है। यहां एक डंपर कोयला खदान के टाइम ऑफिस में घुस गया। इस घटना में कई लोग घायल हो गए हैं। उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ लोगों की हालत गंभीर होने की भी खबर है।

फिलहाल वहां पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए हैं और बचाव कार्य शुरू है। दुर्घटना डंपर चालक द्वारा नियंत्रण खो देने के कारण हुई है। बताया जा रहा है कि 16 अप्रैल की सुबह यह दुर्घटना उस समय हुई, जब लोग काम पर पहुंचे ही थे। डंपर दीवारों को तोड़ता हुआ खदान के टाइम ऑफिस के अंदर घुस गया और इस घटना में कई लोग घायल हो गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना में अभी तक किसी की मौत की खबर नहीं है, लेकिन घायलो में से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। उनका इलाज अस्पताल में चल किया जा रहा है।

पुलिस ने इस दुर्घटना को लेकर कुछ भी बताने से इनकार किया है। उसका कहना है कि जांच के बाद यह पता चल पाएगा कि यह घटना कैसे घटी। इस मामले में ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ जारी है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.