महाराष्ट्रः पिंपरी चिंचवड़ में ऐसे दबोचे गए गैंगरेप के आरोपी!

महाराष्ट्र के पिंपरी-चिंचवड़ में एक लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

महाराष्ट्र के पिंपरी-चिंचवड़ में 20 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप का मामला उजागर हुआ है। घटना मावल तालुका के देहुरोड कस्बे की है। सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर लड़की से गैंगरेप करने की बात कही जा रही है। देहुरोड पुलिस ने मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें दो नाबालिग भी शामिल हैं।

मामले में पीड़िता ने देहुरोड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपियों पर कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। इसमें अनुसूचित जाति अत्याचार अधिनियम भी शामिल है।

ये चढ़े पुलिस के हत्थे
गिरफ्तार आरोपियों में अरबाज जावेद खान, मुश्ताक सलीम सैयद, सोहेल शेर अली पिरजादे और रियाज जावेद खान शामिल हैं। इनमें दो नाबालिग बताए जा रहे हैं। फिलहाल पीड़िता को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत ठीक बताई जा रही है। उसकी मेडिकल रिपोर्ट आनी बाकी है।

दोस्ती का फायदा उठाकर बनाया अश्लील वीडियो
पीड़िता और आरोपी पिछले एक साल से दोस्त थे। दोस्ती का फायदा उठाकर एक आरोपी ने पांच महीने पहले पीड़िता का अश्लील वीडियो बना लिया और उसे जबरन यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। शिकायत के अनुसार पीड़िता के साथ देहूरोड की एक गौशाला में दुष्कर्म किया गया। फिलहाल पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तेजी से जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here