मैं उसकी गर्ल फ्रेंड नहीं हूं! जानिये, मेहुल चोकसी मामले में बारबरा जोराबिका ने और क्या किया खुलासा

भगोड़े मेहुल चोकसी की कथित गर्ल फ्रेंड बारबरा जोराबिका का अब ऑडियो सामने आया है, जिसमें वो कई खुलासे कर रही है।

पीएनबी घोटाले के आरोपी भगोड़े मेहुल चोकसी की कथित गर्ल फ्रेंड बारबरा जोराबिका का अब ऑडियो सामने आया है, जिसमें वो कई खुलासे कर रही है। बारबरा चोकसी की गर्ल फ्रेंड के तौर पर चर्चा में आई थी उसने कहा है कि मैं कई बार यह कह चुकी हूं कि मैं उसकी गर्ल फ्रेंड नहीं हूं और न ही वह मेरा शुगर डैडी है। मेरी अपनी आय और व्यवसाय है। मुझे उसके पैसे या समर्थन, होटल बुकिंग, नकली आभूषण या ऐसा कुछ भी नहीं चाहिए।

‘उसे राज नाम से जानती हूं’
बारबरा ने कहा मैं  मेहुल चोकसी को 2020 के अगस्त से जानती हूं और जॉली हार्बर में उससे मिली थी। वहां मैंने एयरबीएनबी में घर किराए पर लिया था। वह भी वहीं रहता है। उसने अपना परिचय राज के रूप में दिया था। अगस्त से अप्रैल के बीच वह हमेशा मुझे मैसेज करता था लेकिन अगस्त से अप्रैल के बीच, मैंने उसे सिर्फ एक बार जवाब दिया।

ये भी देखेंः भारी बारिश से अस्त-व्यस्त मुंबई 

‘किसी ने मुुझसे संपर्क नहीं किया’
किसी ने मुझसे संपर्क नहीं किया। अपहरण जैसी कोई बात नहीं थी और मैंने अन्य साक्षात्कारों में कहा है कि जो लोग जॉली हार्बर क्षेत्र को जानते हैं, उनको पता है कि यह सबसे सुरक्षित स्थान है और इस रिहायशी क्षेत्र में किसी का अपहरण करना असंभव है।

ये भी पढ़ेंः विदेश जाने वाले विद्यार्थियों के लिए विशेष टीकाकरण व्यवस्था! आदित्य ठाकरे की घोषणा का सच

‘वह क्यूबा जाना चाहता था’
उसने (मेहुल चोकसी) कभी भागने जैसे शब्द का इस्तेमाल नहीं किया। लेकिन उसने मुझसे दो बार पूछा कि क्या मैं कभी क्यूबा गई हूं। उसने मुझे यह भी बताया कि अगली बार हम क्यूबा में मिल सकते हैं। उसने अपनी भागने की योजना के बारे में कभी नहीं बताया, लेकिन मुझे यकीन है, डोमिनिका उनकी अंतिम ठिकाना नहीं था। लेकिन अगर आप मेरी राय पूछते हैं, तो मैं कह सकती हूं कि क्यूबा उसका (मेहुल चोकसी) अंतिम गंतव्य हो सकता था और इसलिए वह डोमिनिका गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here