फिरोजाबाद : लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, पांच लोगों की मौत, कई घायल

हादसे का शिकार हुए चार लोग गोरखपुर में शादी समारोह से लौट रहे थे, जबकि एक दिल्ली की महिला दूसरी कार में बैठी थी।

146

लखनऊ एक्सप्रेसवे पर थाना नसीरपुर क्षेत्र अन्तर्गत 14 मार्च (मंगलवार) को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब सात लोग घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इन लोगों की चली गई जान
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर थाना नसीरपुर क्षेत्र अन्तर्गत मंगलवार को गोरखपुर से आ रही एक फोर्ड जीप सड़क के किनारे खड़ी थी। उसकी सवारियों में से कुछ सवारियां लघुशंका के लिए उतरी थीं। सवारियां गाड़ी में बैठ रही थी तभी लखनऊ से आंबेडकर नगर जा रही एक इको कार ने जीप को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान बाबूलाल (40) पुत्र मोहन लाल, नेमीचंद (43) पुत्र जैसाराम, कैलाश (38) पुत्र बाबूराम निवासीगण ग्राम टांडा सुजानगढ़, राकेश (37) पुत्र उलसचंद निवासी ग्राम मलिशपुर व मिथलेश पत्नी प्रहलाद निवासी 68ए डाबरी एक्सटेंशन, नई दिल्ली के रूप में हुई हैं।

ये भी पढ़ें- आम नागरिक को बड़ी राहत, फरवरी में थोक महंगाई दर घटी

शादी समारोह से लौटने के दौरान हुआ हादसा
इस हादसे में करीब सात लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची यूपीडा की टीम व थाना पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया यह भी गया है कि हादसे का शिकार हुए चार लोग गोरखपुर में शादी समारोह से लौट रहे थे, जबकि एक दिल्ली की महिला दूसरी कार में बैठी थी। जिलाधिकारी रवि रंजन ने बताया कि लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है। जबकि कुछ लोग घायल हैं। जिन्हे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.