होली स्पेशल ट्रेन दो मार्च से साहिबगंज से होकर चलेगी , ‘इस’ दिन से होगी बुकिंग

81

रेलवे ने होली में बाहर से लौटने वाले यात्रियों की भीड़ को देखते हुए साहिबगंज होकर होली स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है। होली स्पेशल ट्रेन दो से 23 मार्च 2023 तक मालदा टाउन और वलसाड के बीच चलेगी। यह जानकारी मालदा डिवीजन से मिली है।

ट्रेन संख्या (09011) वलसाड- मालदा टाउन होली स्पेशल ट्रेन दो से 23 मार्च, 2023 तक चार ट्रिप चलेगी। गुरुवार को वलसाड से यह 10:15 बजे प्रस्थान करेगी। वहीं, ट्रेन संख्या (09012) मालदा टाउन- वलसाड के बीच पांच से 26 मार्च, 2023 तक हर रविवार को 9:05 बजे प्रस्थान करेगी। यह ट्रेन न्यू फरक्का, बरहरवा, साहिबगंज, कहलगांव, भागलपुर, सुल्तानगंज, जमालपुर, अभयपुर स्टेशनों पर रुकेगी।

यह भी पढ़ें – एशियाई लॉनबॉल में भारतीय टीम ने जीता स्वर्ण पदक, झारखंड की इन खिलाड़ियों ने दिखाया दम

होली स्पेशल ट्रेन में सामान्य, शयनयान और वातानुकूलित कोच होंगे। बुकिंग 26 फरवरी से शुरू होगी। यात्री पीआरएस और इंटरनेट के माध्यम से बुकिंग करा सकते हैं। ट्रेन में तत्काल कोटा उपलब्ध नहीं होगा। ट्रेन के चलने से रेलखंड के यात्रियों को पर्व पर घर वापसी के लिए सुविधा होगी। दूसरी ओर, दक्षिण पूर्व रेलवे के नारायणगढ़-भद्रक तीहरी लाइन की कमीशनिंग के लिए 25 फरवरी से छह मार्च, 2023 तक प्री-एनआई एवं एनआई का काम किया जाएगा। इससे गोमो एवं बोकारो होकर चलने वाली ट्रेनें प्रभावित होंगी। इस दौरान कई ट्रेनों को रद्द किया गया है, वहीं कई ट्रेनों का रूट डायवर्ट किया गया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.