हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फवारी ( वीडियो), चार युवक लापता! बचाने की कोशिश जारी

हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फवारी हो रही है। इस बर्फबारी के बीच धौलाधार की पहाड़ियों में चार युवक लापता हो गए हैं।

83

 मौसम के बदले मिजाज के बाद एक बार फिर कांगड़ा घाटी की धौलाधार की पहाड़ियों में जमकर बर्फबारी हो रही है। शनिवार बीती रात से शुरू हुई बर्फबारी अब धर्मशाला के ऊपरी क्षेत्रों नड्डी, भागसूनाग और मैक्लोडगंज तक पंहुच गई है। वहीं इस बर्फबारी के बीच में धौलाधार की पहाड़ियों में चार युवक लापता हो गए हैं। धर्मशाला के साथ योल कैंट से ऊपरी क्षेत्र स्लेट गोदाम के साथ राइजिंग स्टार हिल के पीछे ये युवक बर्फीले तूफान में फंसे हुए हैं। सूचना मिलने के बाद इन युवकों के रेस्कयू के लिए टीम रवाना हो गई हैं।

घूमने निकले थे युवक
कस्बा नरवाणा पंचायत के प्रधान विजय कुमार ने बताया पुलिस व प्रशासन को भी सूचना दी है। एसडीएम धर्मशाला ने पर्वतारोहण संस्थान की टीम को सूचित कर दिया है। बताया जा रहा है कि ये युवक घूमने के लिए निकले थे और बर्फीले तूफान में फंस गए। बताया जा रहा कि ये चारों युवक सुरक्षित हैं।

बचाने की कोशिश जारी
स्लेट गोदाम के युवक ने पंचायत प्रधान कस्बा नरवाणा को इस बारे में सूचित किया। युवकों में से एक ने बताया कि वे ठीक हैं और मौसम खराब होने के कारण फंसे हुए हैं। एसडीएम शिल्पी बेक्टा ने बताया कि उन्हें इस बारे में सूचना सुबह ही मिली है और उन्होंने इस संबंध में पर्वतारोहण संस्थान से बात की है। वहां से बचाव दल रवाना हो गया है। पता चला है कि चारों युवक अभी तक ठीक हैं। मौसम बहुत खराब चल रहा है, लेकिन उन्हें जल्द रेस्क्यू करने के लिए प्रयास तेज कर दिए गए हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.