लखनऊ में सिटी बस यात्रियों को ‘इस’ नंबर पर मिलेगी हेल्प! आप भी उठा सकते हैं लाभ

नगरीय परिवहन ने राजधानी लखनऊ में सिटी बस यात्रियों की सुविधा के लिए हेल्पलाइन शुरू कर दी है। मंडल आयुक्त रंजन कुमार ने फीता काटकर हेल्पलाइन संचालन कक्ष का उद्घाटन किया।

150

नगरीय परिवहन ने राजधानी लखनऊ में सिटी बस यात्रियों की सुविधा के लिए 27 अप्रैल को टोल फ्री हेल्पलाइन नम्बर 1800-180-5014 जारी कर दिया है। इसका लोकार्पण दुबग्गा डिपो में मंडल आयुक्त रंजन कुमार ने किया है।

 हेल्पलाइन संचालन कक्ष का उद्घाटन
मंडल आयुक्त रंजन कुमार ने फीता काटकर हेल्पलाइन संचालन कक्ष का उद्घाटन किया। उन्होंने बताया कि यात्रियों की शिकायतों और सुझावों के लिए टोल फ्री हेल्पलाइन नम्बर 1800-180-5014 जारी किया गया है। इसके तहत यात्री बस की वास्तविक स्थिति मोबाइल ऐप से जान सकते हैं। इसके साथ शिकायतें और सुझाव भी दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें – सासंद नवनीत राणा का अंडरवर्ल्ड कनेक्शन? जानिये, संजय राऊत ने अपने आरोप में क्या कहा

 शहर के सात मार्गों पर 153 बसों का संचालन
सिटी परिवहन के प्रबंध निदेशक पीके बोस ने बताया कि प्रथम चरण में लखनऊ में 60 इलेक्ट्रिक एसी बसों और सीएनजी मिलाकर 153 बसों का संचालन शहर के सात मार्गों पर किया जा रहा है। हेल्पलाइन नम्बर के उद्घाटन के अवसर पर सिटी परिवहन के प्रबंधक (संचालन) एमवी नाटू, दुबग्गा डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक मनोज शर्मा और वरिष्ठ केंद्र प्रभारी सुशील उपाध्याय आदि मौजूद थे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.