हरि की पौड़ी और अयोध्या में राम की पौड़ी की तर्ज पर होगा विंध्य की पौड़ी का जीर्णोद्धार!

लोक निर्माण मंत्री मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने विंध्याचल आए थे। लोक निर्माण मंत्री मां विंध्यवासिनी का विधिवत चरण पूजन किया और आशीष मांगा।

उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोजेक्ट विंध्य काॅरिडोर निर्माण में जो भी बाधाएं आएंगी। अधिकारियों संग बैठक कर उस पर विचार-विमर्श किया जाएगा और बाधाएं दूर की जाएंगी। जनप्रतिनिधियों से भी संवाद करेंगे। उन्होंने कहा कि हरिद्वार में हरि की पौड़ी, अयोध्या में राम की पौड़ी की तर्ज पर विंध्य की पौड़ी के जीर्णोद्धार होगा ही, गंगा कटान रोकने के लिए लोक निर्माण विभाग, सिंचाई विभाग व अन्य विभागों से बात कर कटानों पर स्थायी योजना बनाई जाएगी।

लोक निर्माण मंत्री मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने विंध्याचल आए थे। लोक निर्माण मंत्री मां विंध्यवासिनी का विधिवत चरण पूजन किया और आशीष मांगा। नगर विधायक रत्नाकर मिश्र ने दर्शन-पूजन कराया। दर्शन-पूजन के बाद निर्माणाधीन विंध्य काॅरिडोर का निरीक्षण कर कार्यों की प्रगति परखी। साथ ही मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि भाजपा सरकार ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है उस पर पूर्ण रूप से कार्य करूंगा। इसके बाद अष्टभुजा डाकबंगला पर अधिकारियों संग समीक्षा बैठक भी की। इस दौरान तमाम भाजपा कार्यकर्ता व सुरक्षाकर्मी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here