यात्रियों की मांग पर लखनऊ के रास्ते चली गुवाहाटी-जम्मूतवी स्पेशल ट्रेन! देखें, पूरा टाइम टेबल

रेलवे ने यात्रियों की मांग पर 05612 गुवाहाटी-जम्मूतवी स्पेशल ट्रेन का संचालन लखनऊ के रास्ते 31 अगस्त की सुबह 08:30 बजे से शुरू कर दिया है। इससे उत्तर प्रदेश, बिहार, पंजाब, असम सहित कई राज्यों के यात्रियों को राहत मिली है।

रेलवे प्रशासन के मुताबिक, यात्रियों की मांग पर 05612 गुवाहाटी-जम्मूतवी स्पेशल ट्रेन का संचालन एक फेरे के लिए लखनऊ के रास्ते गुवाहाटी स्टेशन से बुधवार सुबह 08:30 बजे से शुरू कर दिया गया है। यह ऑन डिमांड स्पेशल ट्रेन दूसरे दिन गुरुवार को लखनऊ से अपराह्न 04:20 बजे होते हुए तीसरे दिन सुबह 09:45 बजे 2,377 किलोमीटर की दूरी तय करके जम्मूतवी स्टेशन पर पहुंचेगी।

इस ट्रेन में वातानुकूलित तथा शयनयान श्रेणी की बोगियां लगाई गई हैं। ट्रेन मार्ग में कामाख्या,गोलपाड़ा टाउन, न्यू बोंगाईगांव, न्यू अलीपुरद्वार, न्यू कूचबिहार, न्यूजलपाईगुड़ी, किशनगंज, कटिहार जंक्शन, नौगछिया, खगड़िया जंक्शन, बरौनी जंक्शन, हाजीपुर, छपरा, सीवान जंक्शन, गोरखपुर जंक्शन, गोंडा जंक्शन, लखनऊ, बरेली जंक्शन, मुरादाबाद, रूड़की, सहारनपुर जंक्शन, अम्बाला छावनी, लुधियाना जंक्शन, जालंधर छावनी और पठानकोट छावनी स्टेशनों पर रुकेगी। फिलहाल इस रूट की सभी नियमित ट्रेनों में इन दिनों लम्बी वेटिंग है। इसके चलते यात्रियों की सुविधा के लिए गुवाहाटी-जम्मूतवी स्पेशल ट्रेन का संचालन एक फेरे के लिए किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here