गोलीबारी से फिर दहला अमेरिका, नौ लोगों की मौत, कई घायल

उत्तर कैलिफोर्निया में हुई गोलीबारी की घटनाओं में पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में लिया है। पुलिस संदिग्ध से पूछताछ कर रही है।

अमेरिका में गन कल्चर लोगों को भारी पड़ रहा है। यहां आए दिन कहीं न कहीं गोलियां चलती हैं और लोगों की मौत हो जाती है। यहां पिछले 24 घंटे में तीन जगह पर हुई गोलीबारी में नौ लोगों की मौत हो गई, वहीं कई लोग घायल हो गए।

बंदूकधारी ने लोगों पर बरसाईं गोलियां
उत्तरी कैलिफोर्निया के हॉफ मून बे में गोलीबारी की दो घटनाओं में सात लोगों की मौत हो गई, वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना मंगलवार को हुई। लोग हाफ मून बे में मौजूद थे, तभी अचानक एक बंदूकधारी आया और लोगों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। इससे पहले 23 जनवरी को डेस मोइनेस स्कूल में हुई गोलीबार में दो छात्रों की मौत हो गई थी, जबकि एक टीचर घायल हो गया।

पुलिस हिरासत में संदिग्ध
उत्तर कैलिफोर्निया में हुई गोलीबारी की घटनाओं में पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में लिया है। पुलिस संदिग्ध से पूछताछ कर रही है। कैलिफोर्निया के गोशेन में पिछले सप्ताह गोलीबारी की घटना सामने आई थी, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई थी, जिसमें एक बच्चा भी शामिल था।

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया में इस्कॉन मंदिर में फिर तोड़फोड़, लिखे गए भारत विरोधी नारे

स्कूल में गोलीबारी, दो बच्चों की मौत
अमेरिका के आयोवा स्थित डेस मोइनेस स्कूल में 23 जनवरी को हुई गोलीबारी में दो छात्रों की मौत हो गई थी, वहीं एक शिक्षक घायल हो गया था। पुलिस ने बताया कि 23 जनवरी की दोपहर आपातकालीन सेवा के कर्मियों को स्कूल में बुलाया गया था। अधिकारी वहां पहुंचे तो देखा की दो छात्र घायल पड़े हैं, जिन्हें तत्काल अस्पताल लाया गया, लेकिन डॉक्टर इन बच्चों को बचा नहीं सके। गोलीबारी में घायल शिक्षक की सर्जरी की गई है, वह अब खतरे से बाहर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here