सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती!

मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर खुद को अस्पताल में भर्ती कराए जाने की जानकारी दी है।

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्वीट कर उन्होंने ये जानकारी दी है। उन्हें स्वास्थ्य सुरक्षा के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिछले दिनों वे कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा,’आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। चिकित्सीय सलाह पर एहतियात के रूप में मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुझे कुछ दिनों में घर वापस आने की उम्मीद है। अपना ध्यान रखें और सभी को सुरक्षित रखें।’

परिवार ने कही ये बात
सचिन के परिवार की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि वे दो दिन में अस्पताल से घर आ जाएंगे। उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। सचिन के परिवार को अस्पातल की ओर से बताया गया है कि चिंता करने की कोई बात नहीं है।

ये भी पढ़ेंः कोरोना बेलगाम, मुंबई में आंकड़ा आसमान पर!

वर्ल्ड चैंपियन बनने की 10वीं वर्षगांठ पर दी बधाई
सचिन ने ट्वीट कर आगे कहा,’वर्ल्ड चैंपियन बनने की 10वीं वर्षगांठ पर सभी भारतीयों और मेरे साथियों को बधाई।’ बता दें कि 2 अप्रैल, 2011 को भारत ने दूसरी बार विश्व कप पर कब्जा किया था। 1983 के बाद यह दूसरा अवसर था, जब टीम इंडिया वर्ल्ड चैंपियन बनी थी।

27 मार्च को पाए गए थे संक्रमित
27 मार्च को वे कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था,’कोरोना ग्रसित होने के बाद मैंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। इसके आलावा महामारी से संबंधित सभी प्रोटोकॉल और डॉक्टर की सलाह पर अमल कर रहा हूं।’

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र में ‘घर रहें, काम करें’?

हाल ही में खेली थी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज
बता दें कि हाल ही में उन्होंने रायपुर में आयोजित रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज मे खेला था। वह इंडिया लिजेंड के कप्तान थे। उनके आलावा टूर्नामेंट में खेलने वाले यूसुफ पठान, इरफान पठान और एस बद्रीनाथ को भी कोरोना हो चुका है। इस टूर्नामेंट में युवराज सिंह, वीरेंद्र सहावाग जैसे पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here