पश्चिम बंगाल: मेले में फटा सिलेंडर, चार की मौत, कई घायल

मेले में सड़क किनारे तरह-तरह की दुकानें सजी हुई थीं। वहां मुचीराम हलदर की गुब्बारे की दुकान भी थी। देर रात अचानक गुब्बारे में गैस भरने वाला सिलेंडर फट गया।

145

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना के जयनगर में लगे मेले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां गुब्बारे में गैस भरने वाले सिलेंडर में विस्फोट हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना के बाद मेले में अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागते नजर आए।

रात के समय घटी घटना
दक्षिण 24 परगना के जयनगर के राजापुर-काराबेग ग्राम पंचायत के बाटरा गांव में 12 फरवरी की रात मेला लगा था। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक उस मेले में सड़क किनारे तरह-तरह की दुकानें सजी हुई थीं। वहां मुचीराम हलदर की गुब्बारे की दुकान भी थी। देर रात अचानक गुब्बारे में गैस भरने वाला सिलेंडर फट गया। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें- सिक्किम से अफगानिस्तान तक कांपी धरती, लोगों में दहशत

इन लोगों की चली गई जान
इस दर्दनाक हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है, उनमें कुतुबुद्दीन मिस्त्री (36), शाहीन मोल्ला (14), अबीर गाजी और मुचिराम हलदर शामिल हैं। घटना के बाद मेले में भगदड़ मच गई। धमाके की खबर मिलते ही जयनगर और बकुलतला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां कई लोगों की हालत बिगड़ने पर उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। जयनगर और बकुलतला थाने की पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.