जोमैटो और स्विगी डिलीवरी बॉय की टी-शर्ट पहने लुटेरों का गिरोह शहर में घूम रहा!

डिलीवरी बॉय आपके द्वारा ऑनलाइन ऑर्डर किया गया सामान या खाना घर लाता है वह असली है या कोई और भेष बदलकर, ध्यान से दरवाजा खोलें। नहीं तो आपके साथ भी कोई हादसा हो सकता है।

178

शहर में ऑनलाइन शॉपिंग पर ज्यादा जोर है। कंपनी ने आपके घर पर ऑर्डर किया हुआ सामान पहुंचाने के लिए एक डिलीवरी बॉय की व्यवस्था की है। ‘लेकिन एक बात याद रखें कि जो डिलीवरी बॉय आपके द्वारा ऑनलाइन ऑर्डर किया गया सामान या खाना घर लाता है वह असली है या कोई और भेष बदलकर, ध्यान से दरवाजा खोलें। नहीं तो आपके साथ भी कोई हादसा हो सकता है।

मुंबई के साथ ठाणे जिले में जोमैटो और स्विगी डिलीवरी बॉय की टी-शर्ट पहने लुटेरों का गिरोह शहर में घूम रहा है। ठाणे में डिलीवरी के नाम पर इन गिरोहों के घरों में सेंध लगाने और लूटपाट की दो घटनाएं हो चुकी हैं। ये घटनाएं ठाणे के नौपाड़ा और भिवंडी कस्बों में हुईं और संबंधित थानों में मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें – मुंबई से भटक कर बस्ती पहुंची नाबालिग, सीडब्लूसी ने परिजनों को सौंपा! पढ़िये, पूरी कहानी

भिवंडी शहर में जोमैटो डिलीवरी बॉय की टी-शर्ट पहने तीन लोगों ने बेसिन कैथोलिक को-ऑपरेटिव बैंक से 11.75 लाख रुपये की नकदी लूट ली. पुलिस ने इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया है, इनके पास से जोमैटो डिलीवरी बॉयज की टी-शर्ट और लूटी गई नकदी बरामद की गई है।

इसी बीच ठाणे के नौपाड़ा थाना क्षेत्र में स्विगी डिलीवरी बॉयज की टी-शर्ट पहने लुटेरे डिलीवरी के मौके पर एक घर में घुसे, एक महिला की पिटाई की और घर से कुछ सामान लूट लिया। इस मामले में नौपाड़ा थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और इन लुटेरों की तलाश की जा रही है। इन घटनाओं ने दोपहर में अकेली रहने वाली महिलाओं में भय का माहौल बना दिया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.