उधना- बनारस के बीच सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन के फेरे विस्तारित! जानिये, कब से शुरू होगी बुकिंग

उत्तर पश्चिम रेलवे के उधना-बनारस सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन के फेरे को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है।

यात्रियों की सुविधा और उनकी मांग को पूरा करने के लिए पश्चिम रेलवे द्वारा ट्रेन संख्या 09013/09014 उधना-बनारस सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन के फेरे को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है। यह ट्रेन विशेष किराए पर मौजूदा संरचना, ठहराव एवं समय के साथ चलेगी।

ट्रेनों के नाम
पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी सुमित ठाकुर के अनुसार, ट्रेन संख्या 09013 उधना-बनारस सुपरफास्ट स्पेशल के फेरे को 10 मई से 31 मई, 2022 तक विस्तारित कर दिया गया है। इसी तरह ट्रेन नंबर 09014 बनारस-उधना सुपरफास्ट स्पेशल के फेरे को 11 मई से 1 जून, 2022 तक विस्तारित कर दिया गया है। यह ट्रेन दोनों दिशाओं में वडोदरा, रतलाम, नागदा, उज्जैन, मक्सी, शाजापुर, बियावरा राजगढ़, रूठियाई, गुना, शिवपुरी, ग्वालियर, मालनपुर, सोनी, भिंड, इटावा, गोविंदपुरी, फतेहपुर, प्रयागराज और ज्ञानपुर रोड स्टेशनों पर रुकेगी। इस ट्रेन में एसी 2 टियर, एसी 2 टियर, स्लीपर क्लास और द्वितीय श्रेणी के सामान्य कोच हैं।

ये भी पढ़ें – वाराणसी सिटी-आजमगढ़ अनारक्षित स्पेशल ट्रेन का इस तारीख से होगा संचालन , आप भी उठा सकते हैं लाभ

ट्रेन संख्या 09013 के विस्तारित फेरों की बुकिंग 4 मई, 2022 से यात्री आरक्षण केन्द्रों और आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर शुरू होगी। ट्रेनों के परिचालन, ठहराव और संरचना की जानकारी www.enquiry.indianrail.gov.in पर प्राप्त की जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here