लखनऊ होकर चलने वाली इन चार ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच, आप भी उठा सकते हैं लाभ

यात्रियों की सुविधा के लिए लखनऊ होकर चलने वाली 15065 गोरखपुर-पनवेल एक्सप्रेस में 1 जुलाई से गोरखपुर से वातानुकूलित तृतीय श्रेणी का एक अतिरिक्त कोच स्थाई रूप से लगाया जाएगा।

75

पूर्वोत्तर रेलवे प्रशासन लखनऊ होकर अप-डाउन में चलने वाली 15065 गोरखपुर-पनवेल एक्सप्रेस सहित चार ट्रेनों में स्थायी रूप से 01 और 02 जुलाई से वातानुकूलित तृतीय श्रेणी का एक-एक अतिरिक्त कोच लगाएगा। इससे यात्रियों को वेटिंग से राहत मिलेगी।

यह भी पड़ें-मप्रः निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरी, एक ही परिवार के तीन बच्चों समेत चार की मौत

पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी पंकज कुमार ने 27 जून को बताया कि यात्रियों की सुविधा के लिए लखनऊ होकर चलने वाली 15065 गोरखपुर-पनवेल एक्सप्रेस में 01 जुलाई से गोरखपुर से वातानुकूलित तृतीय श्रेणी का एक अतिरिक्त कोच स्थाई रूप से लगाया जाएगा। वापसी में लखनऊ होकर चलने वाली 15066 पनवेल-गोरखपुर एक्सप्रेस में 02 जुलाई से पनवेल से स्थायी रूप से वातानुकूलित तृतीय श्रेणी का एक अतिरिक्त कोच लगाया जाएगा। परिवर्तित संरचना के अनुसार इस ट्रेन में अप-डाउन दोनों तरफ जनरेटर सह लगेज यान के 01,साधारण द्वितीय श्रेणी के 04, शयनयान श्रेणी के 06,वातानुकूलित तृतीय श्रेणी का 08, वातानुकूलित द्वितीय श्रेणी के 02 और एलएसएलआरडी के 01 कोच सहित 22 बोगियां स्थायी रूप से लगाई जाएंगी।

यात्रियों को मिलेगी राहत
उन्होंने बताया कि लखनऊ होकर चलने वाली 12571 गोरखपुर-आनंद विहार हमसफर एक्सप्रेस में 01 जुलाई से गोरखपुर से वातानुकूलित तृतीय श्रेणी का एक अतिरिक्त कोच स्थाई रूप से लगाया जाएगा। इसी तरह से वापसी में लखनऊ होकर चलने वाली 12572 आनंद विहार-गोरखपुर हमसफर एक्सप्रेस में आनंद विहार टर्मिनस से 02 जुलाई से वातानुकूलित तृतीय श्रेणी का एक अतिरिक्त कोच स्थायी रूप से लगाया जाएगा। इससे यात्रियों को वेटिंग से राहत मिलेगी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.