सिद्धू पहुंचे अस्पताल, ये है कारण

नवजोत सिंह सिद्धू की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। उनका मेडिकल चेकअप पटियाला के राजिंदर अस्पताल में किया गया।

पटियाला जेल में बंद पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिद्धू की तबीयत अचानक बिगड़ने के कारण 6 जून को उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ लाया गया। रोडरेज हत्या मामले में नवजोत सिंह सिद्धू पटियाला जेल में सजा काट रहे हैं।

अचानक हुई तबीयत खराब
नवजोत सिंह सिद्धू को बीते कई दिनों से लीवर में दिक्कत थी, जिसके चलते 6 जून को उनकी तबीयत अचानक खराब होने के चलते पीजीआई चंडीगढ़ इलाज के लिए लाया गया। नवजोत सिंह सिद्धू को 6 जून सुबह पटियाला जेल से चंडीगढ़ पीजीआई लाया गया। यहां नवजोत सिंह सिद्धू को हेप्टोलाजी विभाग में दिखाया गया।

ये भी पढ़ें – फ्रेंच ओपन पर राफेल नाडाल ही नवाब, 14वीं बार जीत का रिकॉर्ड

लीवर से संबंधित टेस्ट
पीजीआई प्रवक्ता के अनुसार उनके लीवर से संबंधित दो से तीन टेस्ट किए गए। इसके बाद उन्हें कुछ दवाइयां लिखकर डिस्चार्ज कर दिया गया। नवजोत सिंह सिद्धू इस दौरान पीजीआई में करीब एक घंटे से अधिक समय तक मौजूद रहे। नवजोत सिद्धू को जब पीजीआई लाया गया तो पंजाब कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता और उनके परिवार के कुछ लोग मौजूद थे। इससे पहले 23 मई को भी नवजोत सिंह सिद्धू की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। उनका मेडिकल चेकअप पटियाला के राजिंदर अस्पताल में किया गया था। नवजोत सिंह सिद्धू को सर्वोच्च न्यायालय द्वारा एक साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाए जाने के बाद 20 मई को पटियाला की सेंट्रल जेल में बंद किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here