लखीमपुर खीरी में हादसा, ड्राइवर को आई एक पल की झपकी और चली गई इतने लोगों की जान

लखीमपुर खीरी जिले में पलिया रेलवे क्रासिंग के पास एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर नाले में पलट गई। इस हादसे में दो शिक्षक सहित पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हो गए।

112

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में पलिया रेलवे क्रासिंग के पास 22 नवंबर को एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर नाले में पलट गई। इस हादसे में दो शिक्षक सहित पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर ली है।

कार में सवार थे 12 लोग 
पुलिस के मुताबिक, एक कार मंगलवार की भोर में करीब तीन बजे के दरमियान पलिया के लिए निकली थी। इसमें कुल 12 लोग सवार थे। इसमें कुछ शिक्षक थे, जो प्रयागराज से विभागीय प्रशिक्षण प्राप्त कर वापस अपने तैनाती स्थल पर आ रहे थे। पलिया रेलवे क्रासिंग के पास पहुंचते ही तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर नाले में पलट गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें- मुंबई में खसरा का कहर! जानिये, कितने बच्चों की हुई मौत और कितनों का चल रहा है उपचार

इन लोगों की हो गई मौत 
हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है उनमें रामपुर जिले के ग्राम कनकपुर निवासी उमेश गंगवार (36) और ग्राम पदमपुर मिलक निवासी हरनाम चन्द्र (31) है। ये दोनों शिक्षक थे। तीन अन्य मृतकों की पहचान हरदोई जिले के विकासनगर निवासी राजकिशोर (54), खीरी निवासी विनय (40) और खीरी के इब्राहिमपुर निवासी मत्ती उल्ला खान (64) के रूप में हुई है।

सीएम योगी ने जताया दुख  
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखीमपुर खीरी सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.