दिल्ली के चांदनी चौक में भीषण आग, मची अफरा-तफरी

दिल्ली के चांदनी चौक स्थित एक पैलेस में आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग बुझाने का काम जारी है।

दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां के चांदनी चौक स्थित एक पैलेस में आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग बुझाने का काम जारी है। जहां आग लगी है वहां की गलियां सकरी होने के कारण आग बुझाने में दमकल के कर्मचारियों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। आग की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई और चारो तरफ-अफरा तफरी का माहौल बन गया।

मौके पर दमकल की 40 गाड़ियां मौजूद
दिल्ली के चांदनी चौक स्थित भागीरथ पैलेस बाजार में भीषण आग लग गई। जहां यह आग लगी है वहां इलेक्ट्रिक सामान बेचा जाता हैं। आग की सूचना मिलते ही दमकल की करीब 40 गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग पर काबू पाने के लिए दमकल के जवान कड़ी मशक्कत कर रहे हैं। हालांकि अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है

ये भी पढ़ें- पतियों द्वारा यौन शोषण मामले में कर्नाटक प्रथम, उसके बाद ‘इन’ राज्यों का नंबर

स्थानीय लोगों ने अग्निशमन विभाग को दी जानकारी
दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि स्थानीय लोगों ने उन्हें इस घटना की जानकारी दी, जिसके बाद वे दमकल की गाड़ियों को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। आग लगते ही इलाके में धुंआ का गुबार छा गया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना तुरंत अग्निशमन विभाग को दी। सूचना मिलते ही अग्निशमन के अधिकारी दमकल गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का काम शुरू का दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here