रेल यात्रियों के लिए जानकारी! पूसीरे की कामाख्या-सियालदह और न्यू जलपाईगुड़ी-सांतरागाछी के बीच ट्रेन सेवा विस्तार

कोलकाता जाने वाली अन्य ट्रेनों के प्रतीक्षा सूची वाले यात्रियों की मांग पूर्ति होगी क्योंकि वे कन्फर्म्ड टिकट के साथ आराम से यात्रा कर सकेंगे।

150

पूर्वोत्तर सीमा रेल (पूसीरे) ने कामाख्या-सियालदह-कामाख्या और न्यू जलपाईगुड़ी-सांतरागाछी-न्यू जलपाईगुड़ी स्पेशल ट्रेनों की सेवा को अन्य पांच ट्रिपों के लिए जारी रखने का निर्णय लिया है। ये विशेष ट्रेनें 02 से 31 दिसंबर तक अपने मौजूदा समय, ठहराव और संयोजन के साथ अपनी सेवा जारी रखेंगी। यह अतिरिक्त सेवा यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को नियंत्रित करने में मददगार होगी।

पूसीरे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सब्यसाची डे ने 28 नवंबर को एक बयान में बताया है कि 2 से 30 दिसंबर तक सभी शुक्रवारों को ट्रेन संख्या 03173 (सियालदह-कामाख्या) एसी स्पेशल का परिचालन करने के लिए सेवाओं का विस्तार किया जाएगा। यह ट्रेन सियालदह से 23.50 बजे रवाना होकर अगले दिन कामाख्या 17.45 बजे पहुंचती है। वापसी दिशा में, 03 से 31 दिसंबर तक सभी शनिवारों को ट्रेन संख्या 03174 (कामाख्या-सियालदह) एसी स्पेशल का परिचालन करने के लिए सेवाओं का विस्तार किया जाएगा। यह ट्रेन कामाख्या से 23.15 बजे रवाना होकर अगले दिन सियालदह 22.40 बजे पहुंचती है।

स्पेशल ट्रेनों का विस्तार
इसके अलावा, 02 दिसंबर से 30 दिसंबर तक सभी शुक्रवार को ट्रेन संख्या 08047 (सांतरागाछी-न्यू जलपाईगुड़ी) स्पेशल का परिचालन करने के लिए सेवाओं का विस्तार किया जाएगा। यह ट्रेन सांतरागाछी से 18.00 बजे रवाना होकर अगले दिन न्यू जलपाईगुड़ी 05.15 बजे पहुंचती है। वापसी दिशा में, 03 से 31 दिसंबर तक सभी शनिवार को ट्रेन संख्या 08048 (न्यू जलपाईगुड़ी-सांतरागाछी) स्पेशल का परिचालन करने के लिए सेवाओं का विस्तार किया जाएगा। ट्रेन न्यू जलपाईगुड़ी से 12.15 बजे रवाना होकर उसी दिन सांतरागाछी 23.45 बजे पहुंचती है।

मिलेंगे कन्फर्म टिकट
इन सेवाओं से कोलकाता जाने वाली अन्य ट्रेनों के प्रतीक्षा सूची वाले यात्रियों की मांग पूर्ति होगी क्योंकि वे कन्फर्म्ड टिकट के साथ आराम से यात्रा कर सकेंगे।

अवसंरचनात्मक विकास कार्य के लिए ट्रेनें रद्द
पूर्व रेलवे में आसनसोल मंडल के अंडाल स्टेशन पर नॉन- इंटरलॉकिंग कार्य के लिए 29 नवंबर को कामाख्या से रवाना होने वाली ट्रेन संख्या 15662 कामाख्या-रांची एक्सप्रेस और 30 नवंबर को रांची से रवाना होने वाली ट्रेन संख्या 15661 रांची-कामाख्या एक्सप्रेस रद्द रहेगी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.