इस तिथि को लखनऊ होकर चलेगी डिब्रूगढ़-जम्मूतवी स्पेशल ट्रेन! देखिये,पूरा टाइम टेबल

रेलवे प्रशासन के मुताबिक, यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को देखते हुए डिब्रूगढ़-जम्मूतवी स्पेशल ट्रेन का संचालन एक फेरे के लिए 28 अगस्त को किया जाएगा।

रेलवे प्रशासन ने यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को देखते हुए 28 अगस्त (रविवार) को 05911 डिब्रूगढ़-जम्मूतवी स्पेशल ट्रेन का संचालन एक फेरे के लिए करने का निर्णय लिया है। इससे यात्रियों को वेटिंग से राहत मिलेगी।

रेलवे प्रशासन के मुताबिक, यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को देखते हुए 05911 डिब्रूगढ़-जम्मूतवी स्पेशल ट्रेन का संचालन एक फेरे के लिए 28 अगस्त को किया जाएगा। यह स्पेशल ट्रेन रविवार को डिब्रूगढ़ स्टेशन से शाम 06 बजे प्रस्थान कर तीसरे दिन लखनऊ से अपराह्न 03:55 बजे होते हुए 2756 किलोमीटर की दूरी तय करके रात्रि में 09:10 बजे जम्मूतवी स्टेशन पर पहुंचेगी।

ये भी पढ़ें – दिल्ली के ग्रामीण इलाकों में नहीं होगी पानी की कमी : उपमुख्यमंत्री

एसी तथा स्लीपर क्लास के डिब्बों वाली यह स्पेशल ट्रेन मार्ग में धेमाजी,नार्थ लखीमपुर, हरमुती, विश्वनाथ चिराली, रंगापाडा नार्थ,न्यू मीसामरी,उदलगुड़ी,रंगिया, न्यू बोंगाईगांव, कोकराझार, न्यू कूचबिहार, न्यू जलपाईगुड़ी, किशनगंज, बरसोई, कटिहार, नौगछिया, खगड़िया, बरौनी, हाजीपुर, छपरा, सीवान, गोरखपुर, गोंडा, बाराबंकी, लखनऊ, हरदोई, बरेली, मुरादाबाद, रूड़की, सहारनपुर, अम्बाला कैंट, लुधियाना, जलंधर कैंट और पठानकोट कैंट स्टेशनों पर रुकेगी।

उत्तर रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी दीपक कुमार ने कहा कि यात्रियों की भीड़ और मांग को देखते हुए डिब्रूगढ़-जम्मूतवी स्पेशल ट्रेन का संचालन लखनऊ के चारबाग स्टेशन होते हुए एक फेरे के लिए रविवार को किया जाएगा। इससे यात्रियों को वेटिंग से राहत मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here