एलजी भी कोरोना पॉजिटिव!

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने इसकी जानकारी खुद दी है।

83

देश की राजधानी में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इस बीच दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। बैजल ने इसकी जानकारी खुद दी है। उन्होंने पिछले 8 दिनों में अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने का अनुरोध किया है।

उपराज्यपाल ने ट्वीट कर दी जानकारी
बैजल ने ट्वीट कर बताया, ‘हल्के लक्षणों के साथ मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लक्षणों की शुरुआत के बाद मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और उन सभी से कोविड टेस्ट कराने का आग्रह करता हूं, जो लोग मेरे संपर्क में थे। मैं अपने घर से ही काम करते हुए दिल्ली में हो रहे कामों की निगरानी करना जारी रखूंगा।’

बता दें कि एलजी ने वैक्सीन की पहली खुराक ली है और दूसरी खुराक लेना बाकी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

24 घंटे में 24 हजार मामले
पिछले 24 घंटे में पूरे देश में जहां रिकॉर्ड 3 लाख 86 हजार से ज्यादा नए मामले आए हैं, वहीं दिल्ली में लगभग 24 हजार नए कोरोना मरीज पाए गए हैं। पूरे देश में संक्रमण में महाराष्ट्र आगे है। यहां 66 हजार से ज्यादा मामले पाए गए हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.