एसएसआर मामलाः फिल्म निर्माताओं को न्यायालय का नोटिस!

न्यायालय ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर फिल्म बनाने वाले निर्माताओं को नोटिस जारी कर दिया है।

दिल्ली उच्च न्यायालय ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर फिल्म बनाने वाले निर्माताओं को नोटिस जारी किया है। यह नोटिस अभिनेता के पिता के के सिंह द्वारा दायर एक याचिका के बाद जारी किया गया है। उन्होंने अपनी याचिका में फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे सुशांत
बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पा गए थे। उनकी मौत पर बॉलीवुड ही नहीं, पूरे देश में हंगामा खड़ा हो गया था। प्रशंसकों के साथ ही उनके परिजनों ने भी उनकी मौत को लेकर शंका जाहिर की थी। इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच भी शक के घेरे में आ गई थी। बाद में सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर इस मामले की जांच का जिम्मा सीबीआई को दे दिया गया था। हालांकि अभी तक एसएसआर की मौत को लेकर कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन इसी जांच के दौरान बॉलीवुड में बड़े पैमाने पर ड्रग सेवन और तस्करी का पर्दाफाश हुआ है। उसके बाद बॉलीवुड हस्तियों के साथ ही कई अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ेंः प्यार, गबन और नशा: कहां से कहां पहुंच गई सुशांत सिंह मामले की मिस्ट्री

फिल्म निर्माता ने की थी ये घोषणा
फिलहाल एसएसआर की मौत के बाद फिल्म निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने फिल्म बनाकर सच्चाई पर से पर्दा उठाने की बात कही थी। उन्होंने फिल्म का पोस्टर भी जारी किया था। गुप्ता ने कहा था कि वे इसलिए इस फिल्म को बना रहे हैं, ताकि बॉलीवुड में जो बड़े स्टार्स और प्रोडक्शन हाउस की मोनोपॉली है, उसे खत्म किया जा सके। उन्होंने कहा था कि मेरी फिल्म में वो सब कुछ होगा, जो सुशांत के साथ हुआ है। लेकिन फिलहाल न्यायाल के नोटिस के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here