क्या आप दिल्ली में रहते हैं? तो ये खबर जरूर पढ़ें

यातायात पुलिस ने लोगों को केवल निर्दिष्ट स्थानों पर ही वाहन पार्क करने और अस्पतालों, बस अड्डों, रेलवे स्टेशनों या हवाईअड्डों तक पहुंचने के लिए यात्रा की योजना पहले से बनाने की सलाह दी है।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के आश्रम फ्लाईओवर को 1 जनवरी से 45 दिन के लिए बंद कर दिया गया। इस दौरान संपर्क सड़क का निर्माण किया जाना है। इस फ्लाईओवर के बंद रहने से दक्षिण और दक्षिण-पूर्वी दिल्ली से आने-जाने वाले यातायात पर असर पड़ेगा।

यातायात पुलिस ने लोगों को केवल निर्दिष्ट स्थानों पर ही वाहन पार्क करने और अस्पतालों, बस अड्डों, रेलवे स्टेशनों या हवाईअड्डों तक पहुंचने के लिए यात्रा की योजना पहले से बनाने की सलाह दी है। यातायात पुलिस का कहना है कि इस कदम से आश्रम चौक, डीएनडी फ्लाईओवर, मथुरा रोड और नोएडा से गुजरने वाले कैरिज-वे के दोनों तरफ आउटर रिंग रोड से आने वाले यातायात पर असर पड़ने की संभावना है।

इन क्षेत्र में आने-जाने पर पर पड़ेगा असर
यातायात पुलिस ने कहा कि इस अवधि के दौरान फ्लाईओवर के नीचे रिंग रोड के दोनों कैरिज-वे चालू रहेंगे।यातायात पुलिस ने शनिवार को कहा था- ‘एक जनवरी से आश्रम फ्लाईओवर और नए डीएनडी फ्लाईओवर के बीच संपर्क सड़क बनने के कारण आश्रम फ्लाईओवर के दोनों कैरिज-वे बंद हो जाएंगे।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here