भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत, मुख्यमंत्री खट्टर ने जताया दुख, ट्वीट कर कही ये बात

सोनाली फोगाट ने करीब 13 घंटे पहले 22 अगस्त की रात को अपने ट्विटर अकाउंट पर लास्ट डीपी लगाई थी। सोनाली ने फेसबुक अकाउंट पर भी अपनी फोटो अपलोड की थी।

108

हरियाणा की भाजपा नेता एवं टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की गोवा में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की जांच की मांग उठने लगी है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री से फोगाट की मौत की जांच कराने की मांग की है।

दरअसल, फोगाट अपने परिवारिक मित्रों के साथ गोवा गई थीं। टिकटॉक स्टार एवं बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट के अचानक निधन से उनके समर्थकों, प्रशंसकों व फैन्स में शोक का माहौल है। सोनाली की मौत की पुष्टि उसके भाई वतन ढाका ने की है। सोनाली का परिवार परिवार हरियाणा से गोवा के लिए रवाना हो चुका है। सोनाली की एक बेटी है और उनके पति संजय फोगाट की वर्ष 2016 में संदिग्ध परिस्थतियों में अपने फार्म हाउस पर मौत हो गई थी। गोवा जाने से पहले फोगाट की अंतिम मुलाकात भाजपा में शामिल हुए कुलदीप बिश्नोई से हुई थी।

मुख्यमंत्री ने जताया दुख
सोनाली की मौत पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शोक जताते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने शोकग्रस्त परिवार के प्रति संवेदन जताई। उन्होंने लिखा कि भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के आकस्मिक निधन का बेहद दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को यह असीम दु:ख सहन करने की क्षमता प्रदान करें। गोवा में संदिग्ध परिस्थितियों में सोनाली की मौत को लेकर सवाल भी उठ रहे गए हैं। आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता नवीन जयहिंद ने ट्वीट कर सोनाली की मौत की जांच की मांग मुख्यमंत्री मनोहर लाल से की है। उन्होंने शोकग्रस्त परिवार के प्रति संवदेना जताते हुए जांच हाई कोर्ट के सीटिंग जज से करवाने और पोस्टमार्टम एम्स में करवाने की मांग की है।

कौन थीं सोनाली फोगाट?
-सोनाली ने वर्ष 2019 में आदमपुर से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ा था। वह चुनाव हार गई थीं। इसके बाद भी सोनाली आदमपुर में सक्रिय रहीं। अभी हाल ही में आदमपुर से चुने गए विधायक कुलदीप बिश्नोई के विधानसभा से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल होने के बाद सोनाली फिर से चर्चा में थी। आदमपुर में उपचुनाव होने वाले हैं और भाजपा के पास सोनाली फौगाट तथा कुलदीप बिश्नोई के रूप में दो बड़े दावेदार थे। हरियाणा में फोगाट और कुलदीप बिश्नोई दोनों राजनीतिक विरोधी थे।

-बताया गया कि कुलदीप बिश्नोई ने 18 अगस्त को सोनाली के घर जाकर चाय पी। दोनों ने करीब एक घंटा मुलाकात की। जिसके बाद सोनाली ने कहा था कि कुछ गलतफहमियां थीं, वह दूर हो गई हैं और वे पार्टी की मजबूती के लिए काम करेंगी। इसके बाद सोनाली गुरु जांभेश्वर जयंती पर बिश्नोई मंदिर में पहुंची थीं।

-सोनाली फोगाट ने करीब 13 घंटे पहले 22 अगस्त की रात को अपने ट्विटर अकाउंट पर लास्ट डीपी लगाई थी। सोनाली ने फेसबुक अकाउंट पर भी अपनी फोटो अपलोड की थी। जिस पर सोनाली ने लिखा था कि दबंग लेडी, रियल बॉस लेडी, ऑल रेडी स्माइल।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.