हड़कंप! नासिक के आदिवासी स्कूल के ‘इतने’ छात्र कोरोना संक्रमित

नासिक जिले के इगतपुरी तहसील में स्थित आदिवासी इंग्लिश मीडियम स्कूल के एक छात्र को  बुखार आया था। छात्र का बुखार दो दिनों तक जब ठीक नहीं हुआ तो स्कूल के सभी 349 छात्रों तथा शिक्षक व अन्य कर्मचारियों की कोरोना जांच की गई।

 नासिक जिले के इगतपुरी में स्थित एक आदिवासी इंग्लिश मीडियम स्कूल के 14 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इन सभी छात्रों का इलाज नासिक जिला अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार नासिक जिले के इगतपुरी तहसील में स्थित आदिवासी इंग्लिश मीडियम स्कूल के एक छात्र को  बुखार आया था। छात्र का बुखार दो दिनों तक जब ठीक नहीं हुआ तो स्कूल के सभी 349 छात्रों तथा शिक्षक व अन्य कर्मचारियों की कोरोना जांच की गई। इनमें से 14 छात्रों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद तहसील स्वास्थ्य अधिकारी एमबी देशमुख ने इन सभी छात्रों को देर रात तक नासिक जिला अस्पताल में भर्ती करवाया।

ये भी पढ़ें – किसान आंदोलन खत्म! इस तारीख से होगी घर वापसी

सभी छात्रों की स्थिति स्थिर
इगतपुरी के तहसील स्वास्थ्य अधिकारी एमबी देशमुख ने बताया कि अस्पताल में भर्ती सभी छात्रों की तबीयत स्थिर है।इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद पालकों ने नासिक जिले के सभी स्कूलों में छात्रों का कोरोना टेस्ट करवाए जाने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here