‘बचपन का प्यार’ फेम सहदेव दिर्दो के प्रशंसक दुखी, जल्द स्वस्थ होने की कर रहे हैं कामना

सहदेव के दुर्घटना में घायल होने की जानकारी देते हुए सिंगर व रैपर बादशाह ने ट्वीट कर लिखा- 'सहदेव के परिवार और दोस्तों के साथ संपर्क में हूं। वो अभी बेहोश है, अस्पताल में है।'

‘बचपन का प्यार’ गाना गाकर घर-घर में मशहूर हुए सहदेव दिर्दो एक सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार सड़क हादसे में सहदेव को सिर में गंभीर चोट आई है। उन्हें घायल हालत में सुकमा जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए लाया गया और बाद में जगदलपुर मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया।

सहदेव के दुर्घटना में घायल होने की जानकारी देते हुए सिंगर व रैपर बादशाह ने ट्वीट कर लिखा- ‘सहदेव के परिवार और दोस्तों के साथ संपर्क में हूं। वो अभी बेहोश है, अस्पताल के रास्ते में है। मैं उसके लिए खड़ा हूं। आपकी प्रार्थनाओं की जरूरत है।’

दुखी हैं प्रशंसक
वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद सहदेव को चाहने वाले और सभी फैन्स काफी दुखी हैं और सहदेव के जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

दुर्घटना में घायल हो गए हैं सहदेव
रिपोर्ट्स के अनुसार सहदेव का एक्सीडेंट उस वक्त हुआ जब वे अपने पिता के साथ मोटरसाइकिल से गांव की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान उनके पिता ने बाइक से अपना नियंत्रण खो दिया और इस वजह से गंभीर दुर्घटना हुई। इस घटना में सहदेव के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। इसके बाद सहदेव को तत्काल वहां आसपास मौजूद लोगों ने एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा।

ये भी पढ़ेंः इस आईपीएस के पति के पास थी करोड़ों की बेनामी संपत्ति, ईडी ने कर ली जब्त

लाखों प्रशंसक
बता दें, छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के सहदेव दिर्दो के ‘बचपन का प्यार’ गाने ने हर किसी को उनका मुरीद बना दिया। सोशल मीडिया पर यह गाना वायरल हुआ और वह रातों-रात स्टार बन गए। वहीं सहदेव के एक्सीडेंट की खबर सामने आने के बाद से हर कोई उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here