“जीजू को बदल डालो”! जानिये, ट्विटर पर क्यों हो रहा है ट्रेंड

28 अप्रैल को ट्वीट कर एक यूजर ने टाटा मोटर्स से अपनी नाराजगी जताई है। ट्विटर में बताया गया है कि 25 फरवरी 2022 को उसने टाटा नेक्सॉन कार बुक कराई थी। उसे यह कार 12 अप्रैल को डिलीवर करनी थी।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तमराजकिलविश (TamrajKillWish) नाम का एक अकाउंट यूजर ने राणा मोटर्स नामक डीलर द्वारा कार डिलीवर करने में हो रही देरी पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के राणा मोटर्स को 28 अप्रैल को ट्वीट कर इस यूजर ने अपनी नाराजगी जताई है।
ट्विटर में बताया गया है कि 25 फरवरी 2022 को उसने टाटा नेक्सॉन कार बुक कराई थी। उसे यह कार 12 अप्रैल को डिलीवर करनी थी। लेकिन अप्रैल खत्म होने पर भी उसे कार डिलीवर नहीं की गई है।

वायरल वीडियो में क्या है?
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में कहा गया है कि टाटा नेक्सॉन कार उसने अपने जीजू को दहेज देने के लिए बुक कराई थी। लेकिन अभी तक उसकी डिलीवरी नहीं की गई है। इस कारण उसका जीजू नाराज हो गया है और उसने धमकी दी है कि अगर कार शादी में नहीं दी गई तो वह रिश्ता तोड़ देगा। इस कार की कीमत 7 लाख से 13.5 लाख रुपए तक है।

इसके जवाब में टाटा मोटर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यूजर को जवाब देते हुए कहा है, “हम कभी नहीं चाहते हैं कि हमारे ग्राहक को इस प्रकार की परेशानी से गुजरना पड़े। कृपया अपनी कॉन्टैक्ट डिटेल्स शेयर करें, ताकि हम आगे आपकी मदद कर सकें।”

नेटिजंस की सलाह
इस ट्वीट पर बड़ी संख्या में नेटिजंस की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। उनका कहना है कि कार दहेज के लिए है और जीजू धमका रहा है। वह कह रहा है क कार नहीं मिली तो वह शादी तोड़ देगा।

ट्विटर यूजर डी शर्मा ने लिखा है, “कृपया दहेज जल्द से जल्द पहुंचाएं। इसके साथ ही तीन साल की वारंटी भी दें, ताकि बहन तीन साल और जीवित रहे, वह जले नहीं।”

एक अन्य अकाउंट यूजर द बुल राइडर ने लिखा है, “आपको फौरन अपने लिए नया जीजू और नया कार डीलर ढूंढना चाहिए। उसने जीजू को बदलने की सलाह दी है।

इसके आलावा अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नेक सलाह दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here