Central Railway का यातायात बाधित, यात्रियों को हुई परेशानी!

मध्य रेलवे में तकनीकी खराबी की वजह से कुछ ट्रेन कैंसिल की गई और कुछ ट्रेन करीब आधा घंटा देरी से चली।

9 नवंबर की सुबह एक बार फिर मध्य रेलवे का यातायात बाधित हो गया है। काम पर जाते समय मध्य रेलवे के यातायात बाधित होने से यात्रियों को काफी परेशानी हुई। मध्य रेलवे पर लोकल ट्रेनें 25 से 30 मिनट की देरी से चल रही हैं। तकनीकी खराबी के कारण यातायात प्रभावित बताया जा रहा है।

मध्य रेलवे बाधित, यात्री की बढ़ी परेशानी
मध्य रेलवे की कल्याण से सीएसएमटी की ओर जाने वाली कई लोकल ट्रेनें आधे घंटे की देरी से चल रही हैं। एक्सप्रेस लाइन के साथ धीमी गति वाली रेल लाइन भी प्रभावित हुई है। साथ ही कुछ लोकल ट्रेनों के रद्द होने से यात्रियों में भी दहशत का माहौल है। मध्य रेलवे के यातायात पर लगातार असर को लेकर यात्रियों में भी खासा रोष है।

यह भी पढ़ें – देश के 50वें सीजेआई जस्टिस चन्द्रचूड़ का शपथग्रहण, लेंगे अपने पद से शपथ!

इसलिए सेवा बाधित
कहा जाता है कि सर्दी के दिनों में कोहरे के कारण लंबी दूरी की एक्सप्रेस ट्रेनें देरी से चलने के कारण लोकल ट्रेनें भी प्रभावित होती हैं।

पश्चिम रेलवे पर एसी लोकल देर से चली
बुधवार को भी पश्चिम रेलवे पर एसी लोकल देर से चलने से यात्रियों को काफी परेशानी हुई। विरार से चर्चगेट तक सुबह पांच बजकर 50 मिनट पर एसी लोकल करीब आधा घंटा देरी से चली। इससे यात्रियों में खासा उत्साह देखा गया। रेलवे प्रशासन की ओर से कारण बताया गया कि तकनीकी खराबी के कारण एसी लोकल शुरू नहीं हो रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here