मवेशी तस्करों का नया जुगाड़ नहीं आया काम, पुलिस ने ऐसे दबोचा

इनोवा कार की पिछली सीट का इस्तेमाल गायों की तस्करी के लिए किया जा रहा था। कार में तीन गायें थीं। हादसे में एक गाय की मौत हो गई।

122

पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए इनोवा कार में मवेशियों की तस्करी की जा रही थी, लेकिन तस्कर पुलिस से बच नहीं पाए। पुलिस ने मवेशियों को बरामद कर कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। हांलाकि, कार में सवार दो अन्य भागने में सफल रहे। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

इनोवा कार का कर रहे थे इस्तेमाल
घटना दक्षिण 24 परगना जिला के सोनारपुर थाना इलाके की है। 16 मार्च की देर रात एक इनोवा कार सोनारपुर जंक्शन से राजपुर की ओर जा रही थी। सोनारपुर थाने की पुलिस ने शक होने पर गाड़ी का पीछा किया। पुलिस को पीछा करता देख तस्कर गाड़ी तेजी से भगाने की कोशिश करने लगे। इसी दौरान सोनारपुर में बरेंद्रपाड़ा शनि मंदिर के पास कार बिजली के खंभे से जा टकराई।

ये भी पढ़ें- मुंबई-पुणे हाइवे पर भीषण हादसा, मच गई चीख पुकार

हादसे में एक गाय की मौत
पुलिस सूत्रों के मुताबिक इनोवा कार की पिछली सीट का इस्तेमाल गायों की तस्करी के लिए किया जा रहा था। कार में तीन गायें थीं। पुलिस के मुताबिक हादसे में एक गाय की मौत हो गई। बाकी दो गायों को बचा लिया गया। पुलिस ने दुर्घटना में घायल कार के चालक रफीक खान को सुभाषग्राम ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया। कार में सवार दो अन्य फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस का मानना है कि शक से बचने के लिए इनोवा कार में गौ तस्करी की जा रही थी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.