जानिये, ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा है बॉयकॉट 83!

पिछले साल दीपिका पादुकोण के जेएनयू के छात्रों के समर्थन में पहुंचने के बाद से ही उनके प्रति लोगों की नाराजगी अक्सर ही नजर आती है।

रणवीर सिंह की फिल्म 83, 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज है। साल 1983 के विश्वकप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के जीवन पर आधारित इस फिल्म की एक ओर जहां हर कोई सराहना कर रहा है, वहीं दूसरी तरफ ट्विटर पर इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है। इसके साथ ट्विटर पर #बॉयकॉट83 भी ट्रेंड हो रहा है।

इसलिए लोग हैं नाराज
पिछले साल दीपिका पादुकोण के जेएनयू के छात्रों के समर्थन में पहुंचने के बाद से ही उनके प्रति लोगों की नाराजगी अक्सर ही नजर आती है। फिल्म 83 का बहिष्कार करने वाले कुछ लोगों का कहना है कि दीपिका टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक है। ऐसे में उनकी प्रोड्यूस की हुई फिल्म को नहीं देखना चाहिए । दीपिका के खिलाफ लोगों का गुस्सा अभी तक शांत नहीं हुआ है। वहीं इस बार कुछ सोशल मीडिया यूजर का गुस्सा रणवीर और फिल्म के निर्देशक कबीर खान पर भी फूटा है और वे उन्हें फेक स्टार्स बता रहे हैं । कुछ सोशल मीडिया यूजर्स दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए इस फिल्म के बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः “असम के बाद पंजाब और अब उत्तराखंड …!” कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने अपनी ही पार्टी पर कसा तंज

इनकी महत्वपूर्ण भूमिका
फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में हैं। वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमा का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा फिल्म में ताहिर राज भसीन, जीवा सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटील, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू और पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में हैं। कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म को विष्णु वर्धन इंदुरी,मधु मंतेना,कबीर खान, दीपिका पादुकोण और साजिद नाडियावाला ने संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here