पटनाः गो एयर की फ्लाइट से टकराया पक्षी! जानें, फिर क्या हुआ

पटना में गो एयर का विमान पक्षी से टकरा गया। फ्लाइट में कुल 130 यात्री सवार थे।

बेंगलुरु से पटना आ रही गो एयर की एक फ्लाइट 3 जनवरी की दोपहर को पटना एयरपोर्ट पर हादसे का शिकार होते-होते बच गयी। दरअसल गो एयर की फ्लाइट संख्या G8 274 बेंगलुरु से पटना आ रही थी। पटना एयरपोर्ट में उतरते समय विमान में बर्ड हिट हुआ। पटना में सुबह के समय दृश्यता कम होने के कारण विमान पट्टी के पास गहरा कुहासा देखा गया। उसी दौरान वहां एक पक्षी के विमान के लैंडिंग मार्ग में आने से बर्ड हिट हुआ, जिसमें बड़ी दुर्घटना टल गई।

फ्लाइट में थे कुल 130 यात्री
बताया जा रहा है कि विमान कुल फ्लाइट में कुल 130 यात्री सवार थे। जो बेंगलुरू से पटना आ रहे थे। पायलट की तत्परता से बड़ा हादसा टल गया। विमान को अंतिम समय में सुरक्षित रूप से लैंड करा लिया गया जिससे विमान हादसा टल गया। हालांकि हादसे को लेकर विमानपत्तन प्राधिकार की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

फ्लाइट का राइट विंग प्रभावित
एयरपोर्ट से जुड़े सूत्रों के अनुसार इस हिट की वजह से फ्लाइट के राइट विंग का कुछ हिस्सा पिचक गया है। इसके अलावा फ्लाइट को कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है। इसी फ्लाइट को पटना से G8-144 बनकर दिल्ली के लिए जाना था। जिसे कैंसिल कर दिया गया है। इसे लेकर दिल्ली जाने वाले पैसेंजर्स ने एयरपोर्ट के अंदर हंगामा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here