बहन बेटी बचाओ के नाम इस्लामी उन्माद! जानें कहां बांटे गए पर्चे और कौन सा देश रच रहा षड्यंत्र?

बहन बेटी बचाओ के नाम पर इस्लामी संगठन अब नया षड्यंत्र रच रह हैं, जिसमें हिंदू संगठनों को बदनाम किया जा रहा है।

21
बहन बेटी बचाओ

देश में लव जिहाद का शिकार अब तक हिंदू युवतियां ही होती रही हैं, लेकिन एक झूठा प्रचार तंत्र चलाकर अब इस्लामी उन्माद फैलाने का प्रयत्न किया जा रहा है, जिसके लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म का उपयोग करके भगवा आतंक नामक भ्रामक डर फैलाया जा रहा है। इसमें व्हाट्स ऐप और इंस्टाग्राम का उपयोग किया जा रहा है। इस संदर्भ में मध्य प्रदेश के इंदौर में पर्चे भी बांटे गए है, जिसको लेकर राज्य गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा कार्रवाई का आदेश दे चुके हैं।

इंदौर की सड़कों पर बांटा गया पर्चा इसके पहले तक सोशल मीडिया पर ही सीमित था। लेकिन जब यह लोगों में बांटा गया तो मध्य प्रदेश सरकार हरकत में आ गई। इस संबंध में 153 के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया है। यह षड्यंत्र एक व्हाट्स ऐप ग्रुप के माध्यम से चलाए जाने की सूचना वायरल हो रही है। जिसमें कहा जा रहा है कि, भगवा लव ट्रैप में न फंसने की अपील मुस्लिम युवतियों से की गई है।

क्या है पर्चे में?
इस पर्चे को मस्जिद की दीवार पर चस्पा किया गया है। जिसमें छपा है, बहन तू अपना शिकार न बनना… तू भगवा लव ट्रैप में न फंसना, तेरी इज्जत सारी दुनिया के मुसलमानों की जान से ज्यादा कीमती है। इस पर्चे के सार्वजनिक होने का बाद कुछ संस्थाओं ने इंदौर के रावजी बाजार थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

ग्रुप चैट में आतंकी बातें
बहन बेटी बचाओ नामक व्हाट्स ऐप ग्रुप में पाकिस्तानी भी जुड़े होने की बात वायरल मैसेज में दी गई है। इस संदर्भ में कुछ फोटो इस ग्रुप की वारयल हुई हैं। जिसमें हिंदुओं के प्रति भड़काऊ बातें की गई हैं। ऐसे ही एक वायरल फोटो में है कि, इस्लामी युवती जब किसी गैर इस्लामी के साथ दिखे तो उनको ठोंको।

ये भी पढ़ें – शॉपिंग में निजी जानकारी देनेवाली हिंदू महिलाएं हो जाएं सावधान! जानिये कौन बेच रहा आपकी ‘वह’ जानकारी

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.